ऐसे हुई थी भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात, बेहद खूबसूरत है गुलशन कुमार की बहू

दिव्या खोसला कुमार का जन्म 20 नवंबर 1987 को दिल्ली में हुआ था, दिव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2004 में रिलीज तेलुगु फिल्म लव टुडे से की थी।

New Delhi, May 07 : गुलशन कुमार की बुधवार को 65वीं बर्थ एनिवर्सरी थी, 5 मई 1956 को नई दिल्ली में जन्मे गुलशन कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में कैसेट किंग के नाम से भी जाना जाता है, गुलशन कुमार की अगस्त 1997 में हत्या हो गई थी, उनकी मौत के बाद बेटे भूषण कुमार और बहू दिव्या खोसला कुमार टी-सीरीज को संभाल रहे हैं, गुलशन कुमार की बहू बेहद खूबसूरत है, दिव्या 16 साल पहले 2004 में रिलीज हुई फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में काम कर चुकी हैं, इसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी।

Advertisement

2005 में शादी
दिव्या खोसला कुमार का जन्म 20 नवंबर 1987 को दिल्ली में हुआ था, दिव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2004 में रिलीज तेलुगु फिल्म लव टुडे से की थी, हालांकि अगले ही साल 2005 में उन्होने गुलशन के बेटे भूषण कुमार से शादी कर ली, और फिल्मों से दूर हो गई, दोनों की शादी माता वैष्णो देवी मंदिर में हुई थी, शादी के 6 साल बाद 2011 में उन्होने बेटे रुहान को जन्म दिया, गुलशन कुमार के परिवार में बेटे भूषण के एलावा दो बेटियां तुलसी और खुशाली कुमार हैं।

Advertisement

पहली मुलाकात
फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई, फिर दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी, इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया। धीरे-धीरे शुरु हुई बातचीत के बाद भूषण ने दिल्ली में हुई बहन की शादी में दिव्या के पेरेंट्स को भी बुलाया, जहां दिव्या के पेरेंट्स ने भूषण कुमार को पहली ही नजर में पसंद कर लिया, इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement

म्यूजिक वीडियो से शुरुआत
दिव्या पहली बार 2000 में सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया में नजर आई थी, इसके बाद वो 2003 में कुणाल गांजावाला के एलबम जिद ना करो ये दिल दा मामला है, में नजर आई, इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान भी थे, 2017 में दिव्या ने पलक मुछाल और अरिजित सिंह के म्यूजिक वीडियो कभी यादें में आऊं में भी काम किया।