शादी में डांस करके ‘सबको मरवा’ गया ये लड़का, पूरा गांव सील

27 अप्रैल को अरुण मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन वो क्वारंटीन नहीं हुआ, ना ही प्रशासन ने उसके घर किसी तरह का कोई नोटिस लगाया, इसके बाद ये लड़का गांव में 29 अप्रैल को एक शादी समारोह में शामिल हुआ।

New Delhi, May 07 : मध्य प्रदेश के टीकमगढ जिले में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है, यहां 24 वर्षीय अरुण मिश्रा बारात में शामिल हुआ, खाना परोसा, खुद खाना खाया और जमकर डांस किया, ये सब करते –करते वो पूरे गांव को कोरोना संक्रमित कर गया, अब प्रशासन ने पूरे गांव को सील कर दिया है।

Advertisement

कहां का है मामला
ये वाकया पृथ्वीपुर ब्लॉक के लुहरवा गांव का है, जैसे ही अरुण के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली, पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, प्रशासन अब गांव के लोगों की स्क्रीनिंग और सेंपलिंग करा रहा है, गांव से अब तक 40 से ज्यादा लोग संक्रमित मिले हैं।

Advertisement

क्वारंटीन नहीं हुआ
आपको बता दें कि 27 अप्रैल को अरुण मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन वो क्वारंटीन नहीं हुआ, ना ही प्रशासन ने उसके घर किसी तरह का कोई नोटिस लगाया, इसके बाद ये लड़का गांव में 29 अप्रैल को एक शादी समारोह में शामिल हुआ और सभी रस्मों में बारातियों के साथ रहा, दुल्हा-दुल्हन के साथ फोटोशूट भी कराया।

Advertisement

पूरा गांव सील
इसके बाद सिलसिला शुरु हुआ, लोगों के बीमार होने का, जांच कराने के बाद बड़ी संख्या में लोगों के पॉजिटिव होने की खबर मिली, पॉजिटिव मरीजों की संख्या गांव के इसी बड़ा बाजार मोहल्ले में मिले, जहां अरुण मिश्रा रहता है। ये खबर मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आया, प्रशासन ने पूरे गांव को चारों तरफ से बेरिकेटिंग कर बंद कर दिया, गांव में आवाजाही पर रोक लगा दी, वहीं इस मामले में कलेक्टर ने जांच करवाने के बाद कार्रवाई करने की भी बात कही है, सुरक्षा के मद्देनजर पूरे गांव को सील कर दिया गया है, पूरे गांव के लोगों की जांच की जा रही है।