इस देश की PM ब्‍वॉयफ्रेंड संग रचाएंगी शादी, बन चुकी हैं कुंवारी मां, टीवी होस्ट हैं होने वाले पति

न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री Covid काल में अपने बेहतरीन काम के लिए चर्चा में रहीं, अब वो अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं । वो अपने टीवी प्रेजेंटर ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी कर रही हैं ।

New Delhi, May 08: न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न दुनिया की उन चंद महिलाओं से अलग हैं जो समाज से अलग अपनी सोच रखती हैं, और उस पर ही आगे बढ़ती है । जिनकी सोच ट्रेडीशनल नहीं प्रोग्रेसिव है । जेसिंडा पिछले वर्ष अपने देश से कोविड को जड़ से मिटाने के कारण चर्चा में रहीं, वहीं अब उनकी शादी की चर्चा है । प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने अब शादी करने का फैसला किया है, वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड क्लार्क गेफोर्ड जो से शादी करने वाली हैं ।

Advertisement

टीवी प्रेजेंटर हैं होने वाले पति
प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न अपने बॉयफ्रेंड क्लार्क गेफोर्ड से आने वाली गर्मियों में शादी करेंगी । क्लार्क टेलीविजन होस्ट हैं और दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । जेसिंडा अर्डर्न और क्लार्क गेफोर्ड की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका जन्‍म साल 2018 में हुआ था । जेसिंडा तब खूब चर्चा में रहीं थीं, वो अपनी बेटी को सदन में भी लेकर गईं थीं ।

Advertisement

शादी की तारीख कंफर्म नहीं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जल्‍द ही शादी करेंगे, हालांकि तारीख सामने नहीं आई है । बीते दिन एक रेडियो शो में जेसिंडा अर्डर्न ने खुद बताया कि वे लंबे समय से क्लार्क गेफोर्ड के साथ शादी की तैयारी में लगी हैं, उन्होंने आगे कहा कि आखिर दोनों ने शादी का मन बना लिया है और एक तारीख भी दोनों ने तय कर ली है । उन्‍होंने ये भी कहा कि वे शादी समारोह को भव्य नहीं रखना चहतीं । जेसिंडा ने बॉयफ्रेंड क्लार्क से साल 2019 में एंगेजमेंट की थी।

Advertisement

शादी की चर्चा तेज
प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न के इस बयान के सामने आने के बाद से ही न्यूजीलैंड में इस बारे में चर्चा तेज हो गई हैं, हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता की ओर से इस बारे में कोई सूचना ना होने की बात कही गई है । आपको बता दें जेसिंडा साल 2017 में न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री बनी थीं, वह न्यूजीलैंड की अब तक की सबसे कम उम्र की पीएम हैं । पिछले अक्टूबर में उन्होंने सत्ता में फिर वापसी की है ।