सपना चौधरी ने शेयर की 13 सालों के सफर की दर्द भरी दास्‍तान, कहा- मुझे आज भी याद है वो तारीख जब

पिछले 13 सालों में सपना चौधरी ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है, सपना ने एक वीडियो शेयर किया है । सपना ने उन दिनों को भी याद किया जब वो …

New Delhi, May 08: हरियाणा की डांस क्‍वीन सपना चौधरी आज हर दिल अजीज हैं, उनकी लोकप्रिता एक राज्‍य तक नहीं है, अब देश भर में उन्‍हें चाहने वाले मौजूद हैं । हालांकि सपना के लिए ये सफर आसान नहीं था, जिस संघर्ष से वो गुजरी हैं उसके बारे में खुद सपना ने एक वीडियो शेयर कर सब कुछ बताया । सपना ने अपने 13 साल के सफर को एक वीडियो के जरिए फैंस के बीच पहुंचाया है, उनका ये वीडियो चर्चा में है ।

Advertisement

सपना ने अपनी जिंदगी की कहानी बयां की
सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में सपना ने अबतक की पूरी कहानी बयां की है । सपना कहती हुई दिख रही हैं कि वो भी दूसरे बच्चों की तरह स्कूल जाना चाहती थीं। लेकिन छोटी सी उम्र में ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया। जब साल 2008 में पिता के देहांत होने के बाद उनके घर में कोई भी कमाने वाला नहीं था। तब मुझे काम करना पड़ा।

Advertisement

14 साल की उम्र से नाच रही हैं सपना
सपना चौधरी ने कहा कि मुझे आज भी वो तारीख याद है, साल 2009 में जब मैं 14 वर्ष की थी जब मैंने दूसरी दुनिया में एंट्री की और इस दुनिया ने मुझे बड़े प्यार से अपनाया। इसी दुनिया में मुझे एक ऐसा मुकाम दिया लोगों का प्यार ​मिला एक नई पहचान मिली। सपना चौधरी ने आगे बताया कि जब वह इस डांस की दुनिया में आईं तो लोगों ने उन्हें बहुत बुछ कहा। किसी ने उन्हें कमर मटकाने वाली तो किसी ने कुछ कहा। उन्होंने कहा कि इस 13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा।

Advertisement

परिवार के लिए किया
सपना ने आगे कहा कि, अगर मेरे नाचने से अगर मेरा परिवार चलता है तो मुझे sapna14इस काम को करने में कोई परेशानी नहीं है। सपना ने भी बताया कि जब वह शुरुआत में देर रात करीब 2 बजे शो से वापस आती थीं तब लोग गंदे कमेंट करते थे तो बुरा लगता था। आज भी उन दिनों को याद करके डर जाती हूं। सपना का ये वीडियो, नीचे दिए लिंक में देखें । वीडियो के आखिर में सपना चौधरी ने बताया कि जल्द ही वो अपने जीवन की कहानी पेश करेंगी। ।