पति-पत्नी में सुलह कराने आई थी साली, हैवान पति ने दोनों की ले ली जान

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, थाना प्रभारी झिंझाना श्यामवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, दो आरोपी गिरफ्तार कर लिये गये हैं।

New Delhi, May 09 : एक शख्स ने अपनी पत्नी तथा साली की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी, इस वारदात में उसके भाइयों ने भी उसका साथ दिया, पुल्स ने आरोपितों में से 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है, ये घटना शामली के झिंझाना गांव के डेरालाल सिंह की है। आइये आपको पूरा मामला बताते हैं।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
डेरालाल सिंह गांव में रहने वाले विक्रम की पत्नी शिवानी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिसे लेकर दोनों पति-पत्नी में सुलह कराने के लिये साली डिंपल भी वहां पहुंची थी, आरोप के मुताबिक जिसके बाद विक्रम तथा उसके तीन भाई विपिन, सुशील और अंकुर के साथ मिलकर साली डिंपल और अपनी पत्नी शिवानी की हत्या कर दी।

Advertisement

एसपी ने किया घटनास्थल का दौरा
पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, थाना प्रभारी झिंझाना श्यामवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, दो आरोपी गिरफ्तार कर लिये गये हैं, फरार दो अन्य की तलाश की जा रही है, वहीं दोहरे हत्याकांड की सूचना पर एसपी सुकीर्ति माधव तथा सीओ कैराना जितेन्द्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे, थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया दो सगी बहनों की हत्या की सूचना मिली थी, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है।

Advertisement

साली के पति ने दी तहरीर
मृतका डिंपल के पति ऋषिपाल की तहरीर पर मृतका सरोज उर्फ शिवानी के पति विक्रम तथा उसके तीन भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है, आरोपी दो भाई हिरासत में है, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।