सारा और जाह्नवी को टक्कर देने के लिये तैयार है दीपक तिजोरी की बेटी, ग्लैमरस अंदाज वायरल

पापा दीपक तिजोरी की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं, समारा इस समय 25 साल की हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमरस के मामले में बाकी की हसीनाओं को मात देती हैं।

New Delhi, May 10 : बॉलीवुड के नाइनटीज के एक्टर दीपक तिजोरी तो आपको याद ही होंगे, अब उनकी बेटी समारा बड़ी हो चुकी है, आपको बता दें कि दीपक तिजोरी ने कई फिल्मों में हीरो तो कई में विलेन का किरदार निभाया था, कुछ फिल्मों में उन्हें हीरो के दोस्त के किरदार के लिये भी याद किया जाता है। खैर वो पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं, हालांकि उनकी बेटी समारा सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा का विषय बनी रहती हैं, अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
समारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, समारा तिजोरी अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ रही है, samara tijori latest pic समारा अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें, वीडियोज और पोस्ट शेयर करती रहती हैं, उन्हें निजी जिंदगी की अपडेट्स भी देती रहती हैं, समारा अपने पिता के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं, वो आजकल कुछ ऑनलाइन एक्टिंग क्लासेस ले रही हैं।

Advertisement

बॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहती हैं
पापा दीपक तिजोरी की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं, samara tijori maldives photos समारा इस समय 25 साल की हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमरस के मामले में बाकी की हसीनाओं को मात देती हैं, इनके दीवाने कई फैंस हैं, समारा जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान को टक्कर देना चाहती हैं, समारा ने एक शॉर्ट फिल्म से डेब्यू कर लिया है,  जिसका नाम ग्रैंड प्लान था, इस फिल्म में समारा ने कई सीन्स ऐसे दिये हैं, जो सुर्खियों में रहे।

Advertisement

लिपलॉक सीन
समारा का एक लिपलॉक सीन भी खूब चर्चित रहा, इसके अलावा समारा 2016 में रिलीज फिल्म ढिशूम में असिस्टेंट की भूमिका में नजर आई थी, samara tijori pic कैमरे में तो नहीं बल्कि इसके पीछे उन्होने काम किया था, समारा को घूमने-फिरने का बहुत शौक है, वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, आपको बता दें कि samara tijori दीपक तिजोरी ने फैशन डिजाइनर शिवानी के साथ शादी की थी।