घर मेरा, बर्थडे मेरा और प्राइज उसको, डांस में ऋतिक से हारकर नाराज हो गई थी एकता कपूर

जितेन्द्र ने बताया था कि एकता कपूर बचपन में मोटी थीं, खाने के अलावा उन्हें डांस और दूसरों की मिमिक्री करने का बहुत शौक था, उनके घर पर अकसर डांस कंपटीशन होता था।

New Delhi, May 10 : बॉलीवुड एक्टर जितेन्द्र ने एक्टिंग के जरिये जितना नाम कमाया, उनकी बेटी एकता कपूर वो नाम फिल्म तथा टीवी शोज के निर्माण से कमा रही हैं, एकता टीवी शोज की क्वीन के नाम से जानी जाती हैं, हालांकि बचपन में उन्हें एक्टिंग का शौक था, वो घर पर आये लोगों की मिमिक्री करती थीं, जिसका जिक्र जितेन्द्र ने खुद किया था, एकता कपूर को बचपन से ही डांस का बहुत शौक रहा है, और इसी से जुड़ा एक किस्सा जितेन्द्र मे द कपिल शर्मा शो में सुनाया था, जब वो डांस में ऋतिक रोशन से हारकर अपने पापा से नाराज हो गई थी।

Advertisement

बचपन में मोटी
जितेन्द्र ने बताया था कि एकता कपूर बचपन में मोटी थीं, खाने के अलावा उन्हें डांस और दूसरों की मिमिक्री करने का बहुत शौक था, उनके घर पर अकसर डांस कंपटीशन होता था, एक बार एकता कपूर का जन्मदिन था, ekta Kapoor1 जिसमें ऋतिक भी आये थे, ऋथिक भी बचपन से ही बेहतरीन डांसर थे, उन्होने जन्मदिन के मौके पर आयोजित डांस कंपटीशन में हिस्सा लिया था।

Advertisement

एकता भी अच्छी डांसर
जितेन्द्र ने बताया मेरी बेटी मोटी थी, लेकिन अच्छा डांस करती थी, मेरे घर में पार्टी थी, डांस कंपटीशन रखा गया, ऋतिक भी बहुत अच्छा डांसर… बचपन से ही, उसे प्राइज देना पड़ता था, ये देख एकता नाराज हो गई, बोली बाप मेरा, घर मेरा, जन्मदिन मेरा और प्राइज उसको। एकता कपूर बड़ी होकर प्रोडक्शन की ओर बढी, उन्होने जबरदस्त सफलता हासिल की, उनकी अपनी प्रोडक्शन कंपनी है, जिसका नाम बालाजी टेलीफिल्मस है, वो इस प्रोडक्शन कंपनी की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड हैं, उन्होने 2017 में ऑल्ट बालाजी भी लांच की थी।

Advertisement

कई शो बना चुकी
एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्मस के बैनर तले 130 धारावाहिक बना चुकी है, ekta Kapoor जिनमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की, पवित्र रिश्ता, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य जबरदस्त पॉपुलर हुए, एकता ने कई फिल्मों भी प्रोड्यूस की है।