खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आएंगी सना मकबूल, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें देखकर फैंस अभी से क्रेजी

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इस शो में इस बार सना मकबूल की जमकर चर्चा है । कौन हैं ये, आगे जानें ।

New Delhi, May 10: खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है, इस बार शो में नामी गिरानी चर्चित चेहरों का जमावड़ा है । लेकिन इन सबके बीच पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल की जमकर चर्चा है । एक्ट्रेस सना टीवी सररियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ शो से पॉपुलर हुई हैं, और अब वो अब वो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आने वाली हैं । वेल सना का शो में जाने से पहले ही एक हॉट फोटोशूट वायरल हो रहा है ।

Advertisement

बेडशीट लपेटे नजर आईं सना
वेल सना मकबूल इस फोटोशूट में बेड पर सिर्फ चादर लपेटे नज़र आ रही हैं । एक्‍ट्रेस ने चश्‍मा भी पहना हुआ है, खास बात ये कि ये तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं । इन तस्‍वीरों में वे मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं । इन तस्‍वीरों के साथ ही सना की कुछ पहले की तस्‍वीरें भी वायरल हो गईं, जिनमें सना कमाल लग रही हैं ।

Advertisement

जानवरों से अब लगता है डर
सना खतरों के खिलाड़ी का हिस्‍सा तो बन गई हैं, लेकिन उन्हें जानवरों से अब बहुत डर भी लगता है । पहले वो उनसे प्‍यार करती थीं, लेकिन एक हादसे के बाद सब बदल गया । दरअसल, उन्हें एक कुत्ते ने काट लिया था. इस हादसे में उनके चेहरे की सारी खाल ही निकल गई थी फिर उन्हें मेडिकल सर्जरी से होकर गुजरना पड़ा । सना के मुताबिक अब वो जहां कुत्ता देख लेते हैं, रास्ता ही बदल देती हैं ।

Advertisement

केपटाउन पहुंची सना
सना मकबूल ने खुद ही बताया था कि वो रोहित शेट्टी के साथ केपटाउन जाने वाली हैं । शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे । सना ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वो इस शो का हिस्‍सा हमेशा से बनना चाहती थीं । टीवी के अलावा सना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर तहलका मचा चुकी हैं। सना के इंस्टा अकाउंट पर उनकी बिकिनी, मोनोकनी, शॉर्ट्स, थाईस्लीट ड्रेस में ढेरों फोओ देखने को मिल जाएंगी।

साउथ में भी करती हैं काम
आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के पहले सना ‘ईशान : सपनों को आवाज दे’, ‘कितनी मोहब्बत है सीजन 2’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘अर्जुन’ जैसे सीरियल्स में अहम रोल्स कर चुकी हैं। इसके साथ ही सना सब टीवी के सीरियल ‘आदत से मजबूर’ में पहली बार कॉमेडी कर सभी का दिल जीत लिया था । टीवी पर एक्टिव सना ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। आज भी कर रही हैं। सना बचपन से साउथ की फिल्में करना चाहती थीं, वह आधी साउथ की हैं क्योंकि उनकी मम्मी साउथ से हैं। इसलिए भी साउथ की फिल्मों के लिए उन्हें बचपन से बहुत क्रेज रहा है।