फर्श पर पड़ी रही UP में विधायक की पत्नी, नहीं मिला अस्पताल में बेड, MLA ने बयां किया दर्द

उत्‍तर प्रदेश में एक बीजेपी एमएलए ने अपने दर्द, बेबसी को बयां किया है, काविड संक्रमित पत्‍नी को एक अदद बेड मुहैया ना करा पाने के लिए वो दर दर भटकते रहे ।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को त्रस्‍त कर दिया है, अस्‍पताल में पेश आ रहीं दिक्‍कतों से ऐसा लग रहा है कि स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूरी तरह से चरमरा गई है । देश के हर राज्‍य में आलम ये है कि ना अस्पतालों में खाली बेड मिल रहे हैं और ना ही मरीजों को ले जाने के लिए एंबुलेस ही मिल पा रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

Advertisement

बीजेपी विधायक ने सुनाया दर्द
यहां बीजेपी के विधायक अपनी कोरोना संक्रमित पत्नी को अस्पताल में बेड नहीं दिला सके । उन्हें एक अदद बेड के लिए दर-दर भटकना पड़ा । अस्‍पताल के गार्ड ने उन्हें लौटा दिया । दरअसल, फिरोजाबाद जिले के जसराना से विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर  स्वास्थ्य विभाग के अफसरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अपना दर्द बयां किया है।

Advertisement

पत्नी की हालत गंभीर
विधायक ने बताया कि उनकी पत्नी संध्या लोधी कोरोना संक्रमित हो गई थीं, पहले उन्होंने फिरोजाबाद के एक निजी अस्पताल में उन्‍हें भर्ती कराया। लेकिन जब तबियत ज्यादा खराब होने लगी तो डॉक्टरों ने उन्हे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। लेकिन वहां उनको एडमिट नहीं किया गया। विधायक ने वीडियो में बताया कि आगरा मेडिकल कॉलेज के फर्श पर मेरी पत्नी को डाल दिया गया, वह करीब  3 घंटे तक वह जमीन पर ही लेटी रहीं । लेकिन डॉक्टरों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

Advertisement

फोन लगाते रह गए विधायक
विधायक ने बताया कि काफी देर भटकने के बाद कोविड वार्ड के सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें वहां से दुत्कार के भगा दिया। इस दौरान वो लगातार बेड के लिए इधर उधर बात करते रहे, आगरा डीएम को कई बार फोन किया । तब कहीं जाकर काफी देर में बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बेड मिला। विधायक ने कहा जब सत्ताधारी पार्टी के एक विधायक के साथ ऐसा बर्ताव हो रहा है तो आम जन के साथ क्‍या ही किया जा रहा होगा । विधायक ने कहा कि वो खुद भी कोरोना से संक्रमित थे, शनिवार को ही घर लौटे हैं । इसी वजह से जनता के बीच नहीं जा पा रहे हैं । विधायक के मुताबिक उन्‍हें पत्‍नी के हालात के बारे में भी जानकारी नहीं मिल पा रही है ।