मकान मालिक ने घर आने से रोका, कोरोना पॉजिटिव पत्नी के साथ 2 दिन टैक्सी में रहा शख्स

आखिर में परसराम ने डीएसपी गीतांजलि ठाकुर से मदद की गुहार लगाई, डीएसपी बिना देर किये पुलिस टीम के साथ परसराम की सहायता के लिये पहुंच गई।

New Delhi, May 11 : महिला के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मकान मालिक ने उसे ना आने की हिदायत दी, इस वजह से महिला तथा उसके परिवार के दो साल के बच्चे के साथ दो दिन तक टैक्सी में गुजारना पड़ा, ये मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

पति टैक्सी ड्राइवर
मंडी के करसोग में टैक्सी ड्राइवर परसराम दो दिन पहले पत्नी को चेकअप करे लिये शिमला ले गया था, Coronavirus जहां जांच के दौरान पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई, पत्नी की हालत ठीत थी, जिस पर डॉक्टरों ने परिवार को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी।

Advertisement

मकान मालिक ने किया मना
ड्राइवर परसराम अपनी पत्नी और दो साल के बेटे के साथ घर लौटा, ये परिवार करसोग में एक किराये के मकान में रहता है, ऐसे में परसराम ने मकान मालिक को पूरे मामले को लेकर अवगत कराया, corona लेकिन मकान मालिक ने कोरोना के खतरे को देखते हुए परसराम को कहीं और ठहरने की सलाह दी, परसराम कोरोना संक्रमित पत्नी तथा 2 साल के बेटे के साथ दो दिनों तक टैक्सी में ही रहा, इस मुश्किल घड़ी में कोई भी व्यक्ति परसराम की ओर मदद का हाथ बढाने को तैयार नहीं था।

Advertisement

डीएसपी को लगाया फोन
आखिर में परसराम ने डीएसपी गीतांजलि ठाकुर से मदद की गुहार लगाई, डीएसपी बिना देर किये पुलिस टीम के साथ परसराम की सहायता के लिये पहुंच गई, इस दौरान ना सिर्फ डीएसपी ने मकान मालिक से बात करके परसराम को क्वार्टर पहुंचाया, बल्कि परिवार के लिये राशन पानी की भी पूरा इंतजाम किया। Corona Vaccine डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने कहा कि रविवार को 4 बजे परसराम का फोन आया, इनकी परेशानी थी कि पत्नी कोरोना संक्रमित थी, इसलिये दो दिन से पत्नी और 2 साल के बच्चे के साथ गाड़ी में रह रहे थे, उन्होने कहा कि फोन आने के बाद मकान मालिक से बात कर परसराम को घर पहुंचाया गया, जरुरत का हर सामान पुलिस घर तक पहुंचाएगी।

Tags :