मोदी जी हारे तो देश हारेगा, राहुल गांधी पर भड़के बीजेपी प्रवक्ता का वीडियो वायरल

आजतक के डिबेट शो हल्ला बोल में एंकर सईद अंसारी ने उनसे पूछा कि क्या अपनी जिम्मेदारी निभाने में केन्द्र असफल रहा है, तो उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार अपनी जिम्मेदारी निभा रही हैं, लेकिन राज्यों की भी जिम्मेदारी बनती है।

New Delhi, May 11 : कोरोना संक्रमण से देश में फैली तबाही को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आये दिन सरकार पर हमले कर रहे हैं, सोमवार को उन्होने कहा कि कोरोना से निपटने के लिये विदेश मदद पर केन्द्र सरकार का सीना ठोकना निंदनीय है, अगर मोदी सरकार ने अपना काम ठीक से किया होता, तो ये नौबत नहीं आती, राहुल गांधी ने हाल ही में देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की भी बात कही था, उनके बयानों पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया टीवी डिबेट के दौरान भड़क गये, उन्होने राहुल गांधी को राहुल विंची कह दिया।

Advertisement

क्या था सवाल
आजतक के डिबेट शो हल्ला बोल में एंकर सईद अंसारी ने उनसे पूछा कि क्या अपनी जिम्मेदारी निभाने में केन्द्र असफल रहा है, तो उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार अपनी जिम्मेदारी निभा रही हैं, लेकिन राज्यों की भी जिम्मेदारी बनती है। BJP उन्होने राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा हम राहुल गांधी की सुने या राहुल विंची की सुने, राहुल गांधी कहते हैं कि लॉकडाउन लगाओ, राहुल विंची कहते हैं कि लॉकडाउन समाधान नहीं हैं, वैक्सीन दो ये कहते हैं राहुल गांधी, राहुल विंची कहते हैं कि वैक्सीन खतरनाक है, इसकी टेस्टिंग नहीं हुई है।

Advertisement

देश हारेगा
गौरव भाटिया ने आगे कहा, पीएम वैक्सीन लगाएं, कहते हैं राहुल गांधी, पीएम ने वैक्सीन पहले कैसे लगा लिया, ये कहते हैं राहुल विंची, विदेशों को मदद नहीं करनी चाहिये, ये कहते हैं राहुल गांधी, लेकिन राहुल विंची कहते हैं कि rahul gandhi विदेशों से मदद आ रही है, हमें भी दो, सुने तो किसकी सुनें, ये चाहते हैं कि मोदी जी हारें, इनको ये समझ नहीं आता कि देश का प्रधानमंत्री हारेगा तो देश हारेगा।

Advertisement

मोदी सरकार पर हमला
डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने केन्द्र पर जमकर हमला बोला, उन्होने कहा कि ऑक्सीजन और दवाइयों को लेकर केन्द्र सरकार पूरी तरह से फेल रही सहै, उन्होने फ्रांस, अमेरिका, जर्मनी जैसे देशों में वैक्सीनेशन के बाद कम हुए कोरोना संक्रमण के मामलों की उदाहरण देते हुए कहा, हिंदुस्तान को ये बात समझनी चाहिये कि पूरा फोकस वैक्सीनेशन पर हो, Rahul Gandhi जो गलती इन्होने रेमडेसिविर में की, ऑक्सीजन में की, समय रहते वैक्सीनेशन में ना करें. कांग्रेस प्रवक्ता ने ये भी कहा कि नरेन्द्र मोदी को दृढ इच्छा शक्ति दिखाने की जरुरत है और देश में लॉकडाउन लगाने की आवश्यकता है, आपको बता दें कि भारत में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के 4 लाख से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं, आज ये आंकड़ा कुछ कम हुआ है, आज 3,66,161 नये केस सामने आये हैं।

Advertisement