जेल जा सकती हैं बबीता जी, उठी गिरफ्तारी की मांग, जानिये मुनमुन दत्ता ने क्या कर दिया, वीडियो

ट्विटर पर हैशटैग आरेस्ट मुनमुन दत्ता ट्रेंड कर रहा है, वीडियो में मुनमुन दत्ता अपने मेकअप से जुड़ी बातें कर रही हैं, और कह रही हैं कि वो यू-ट्यूब के जरिये लोगों से जुड़ने वाली हैं।

New Delhi, May 11 : छोटे परदे के सबसे चर्चित सीरीयल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता मुश्किल में फंस गई हैं, सीरीयल में बबीता जी का किरदार निभाने वाले मुनमुन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कथित तौर पर एक जाति विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करती नजर आ रही हैं, इसी टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड
ट्विटर पर हैशटैग आरेस्ट मुनमुन दत्ता ट्रेंड कर रहा है, वीडियो में मुनमुन दत्ता अपने मेकअप से जुड़ी बातें कर रही हैं, और कह रही हैं कि वो यू-ट्यूब के जरिये लोगों से जुड़ने वाली हैं, इसी वजह से वो अच्छा दिखना चाहती हैं, इसी दौरान वो एक जाति विशेष पर टिप्पणी करती हैं और कहती हैं वो उनकी तरह नहीं दिखना चाहती।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है, लोग गुस्से में मुनमुन दत्ता को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं, कुछ लोग शो के किरदार जेठालाल ( जो बबीता जी को पसंद करते हैं) के मीम शेयर कर मामले पर तंज भी कस रहे हैं।

Advertisement

लोग कस रहे तंज
सतेन्द्र शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, ऐसी खराब सोच रखने वालों के प्रति हमारी सहानुभूति नहीं हो सकती, munmun शर्म करो मुनमुन दत्ता, लक्ष्य नाम के एक यूजर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और मुंबई पुलिस को टैग कर लिखा, ये बेहद ही शर्मनाक है, मुनमुन ये आपके जातिवादी मानसिकता को दिखाता है, उन्हें एसएसी-एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिये।

Advertisement