भोजपुरी स्टार रितेश पांडे ने गुपचुप की सगाई, जानिये कौन बनेगी उनकी दुल्हन?

कुछ लोग इसे फिल्म की शूटिंग और गाने के शूट की तस्वीरें बता रहे हैं, लेकिन स्टेज तथा तस्वीरों में दिख रहे लोगों के चेहरों पर लगे मास्क बता रहे हैं कि ये रितेश पांडे की रियल लाइफ मोमेंट की तस्वीर है।

New Delhi, May 11 : भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा हिट गाना देने वाले रितेश पांडे इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, अकसर अपने गानों तथा वीडियोज को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले भोजपुरी स्टार इस बार किसी फिल्म या गाने के लिये नहीं बल्कि अपने जीवन से जुड़े एक अहम पल को लेकर चर्चा में हैं, दरअसल रितेश पांडे ने सगाई कर ली है, उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है।

Advertisement

सगाई की तस्वीर
भोजपुरी फिल्मों के एक्टर संजय पांडे ने रितेश की सगाई की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है, उनके अलावा भी हजारों लोगों ने रितेश को जीवन की नई पारी के लिये शुभकामनाएं दी है, बताया जा रहा है कि रितेश पांडे की लाइफ पार्टनर का नाम डॉ. वैशाली पांडे है, सो सैदपुर गाजीपुर की रहने वाली हैं, जानकारी के अनुसार वैशाली सिविल सर्विस की तैयारी में जुटी है, दोनों की सगाई यूपी के वाराणसी में रविवार को हुई।

Advertisement

चेहरे पर मास्क
हालांकि कुछ लोग इसे फिल्म की शूटिंग और गाने के शूट की तस्वीरें बता रहे हैं, लेकिन स्टेज तथा तस्वीरों में दिख रहे लोगों के चेहरों पर लगे मास्क बता रहे हैं कि ये रितेश पांडे की रियल लाइफ मोमेंट की तस्वीर है, रितेश का भोजपुरी गाना हेलो कौन भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाला गाना है, इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 77 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं, अभी तक भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी भी सिंगर का गाना इतना व्यूज नहीं पा सका है।

Advertisement

कई हिट गाने
रितेश पांडे भोजपुरी फिल्मों के बड़े नाम हैं, उन्होने कई बड़े हिट फिल्मों में गाने गाये हैं, जिसमें चुनरी झलकउआ, लहंगा लखनऊवा, गोरी तोर चुनरी, पियावा से पहिले हमार रहलू, काशी हिले पटना हिले समेत कई गाने शामिल हैं।