मां की कसम खाकर पति के लिये ऐसी बात कह दी, कुछ यूं छलका राखी सावंत का दर्द

पिछले कुछ समय से राखी सावंत अपने पति तथा शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं, राखी ने बिग बॉस के दौरान अपनी शादी का कई बार जिक्र किया।

New Delhi, May 11 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी मां की बीमारी को लेकर परेशान हैं, हालांकि सर्जरी के बाद अब उनकी मां स्वस्थ्य हो रही हैं, लेकिन राखी अपनी मां के लिये अभी भी चिंतित हैं, हाल ही में राखी ने अपनी बीमार मां की कसम खाकर अपने पति के बारे में कुछ बातें रेडियो जॉकी को बताई है, राखी ने अपनी मां के नाम पर कसम ली और पति के बारे में जो बातें बताई है, उसे सुनकर कईयों का दिल भर आएगा।

Advertisement

शादी को लेकर चर्चॉ
पिछले कुछ समय से राखी सावंत अपने पति तथा शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं, राखी ने बिग बॉस के दौरान अपनी शादी का कई बार जिक्र किया, राखी ने हालांकि अपने पति की एक तस्वीर भी फैंस के साथ साझा नहीं की है, जिस पर कई लोगों का तो ये कहना है कि राखी की शादी नहीं हुई है और ना ही उनका कोई पति है। ज्यादातर लोग मानते हैं कि राखी की शादी वाली बात सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है, इन सब के बीच अपने पति रितेश को लेकर राखी ने एक बड़ी बात कही है।

Advertisement

मां की कसम
राखी सावंत ने अब अपनी मां की कसम खाकर कहा है कि रितेश उनके पति सच में हैं, दरअसल रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन के शो में राखी ने अपने पति के बारे में बहुत सी बातें बताई है, जब ड्रामा क्वीन से पूछा गया कि क्या सच में उनके पति रितेश हैं या ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है, तो उन्होने कहा कि मेरी मां से बढकर मेरे लिये कोई नहीं है, मैं कभी झूठ नहीं बोलती, मैं मेरी मां की कसम खाकर कहती हूं, कि मेरे पति हैं, मैंने शादी की है, लेकिन वो भारत में नहीं हैं।

Advertisement

कनाडा में रहते हैं
राखी ने आगे कहा, वो कनाडा में रहते हैं, रितेश से अपनी शादी को लेकर राखी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि रितेश से उनकी शादी किस कगार पर है, राखी ने कहा उन्हें पता नहीं है कि कौन से स्टेज पर हैं, rakhi sawant शादी की स्टेज पर हैं या नहीं, लेकिन लॉकडाउन चल रहा है, तो उन्हें नहीं पता है कि वो अपने पति के साथ रह पाएगी या नहीं, राखी ने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनका तलाक होगा या नहीं, क्योंकि रितेश कनाडा में हैं, अभी वीजा यहां पर शुरु नहीं हुआ है।