निकी तंबोली ने मोनोकनी में बढ़ाया केपटाउन का पारा, तो सना मकबूल और आस्‍था गिल भी नहीं रहीं पीछे

निकी तंबोली, सना मकबूल समेत कई हसीनाएं खतरों के खिलाड़ी का हिस्‍सा बनने के लिए केपटाउन में हैं । एक्‍ट्रेसेज ने अपनी बिकिनी तस्‍वीरों से सोशल मीउिया का पारा बढ़ाया हुआ है ।

New Delhi, May 12: केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो गई, इस बार का शो पॉवरपैक है । शो में शामिल होने वालों में बिग बॉस 14 फेम निकी तंबोली भी हैं तो वहीं एक्‍ट्रेस सना मकबूल की भी चर्चा है । इन दोनों की रीसेन्‍ट तस्‍वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं । एक्‍ट्रेसेज का बिकनी अवतार केपटाउन का पारा बढ़ा रहा है । आगे देखें, तस्‍वीरें फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं ।

Advertisement

ब्‍लू मोनोकनी में निकी तंबोली ने किया पोज
एक्‍ट्रेस निकी तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें nikki-tamboli-blue-monokini-photos शेयर की हैं, जिनमें वो समुंदर किनारे स्विमसूट में पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज में निकी ने ब्लू रंग की मोनाकनी पहनी हुई है, एक्‍ट्रेस का टोन्‍ड लुक देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

Advertisement

फैंस को भाया लुक, कर रहे हैं कमेंट  
निकी तंबोली ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हाई टाइड, nikki tamboli khatron ke khiladiगुड वाइब’… उनका ये कैप्‍शन और उनकी तस्‍वीरें दोनों ही फैंस को पसंद आ रही हैं, उनकी तस्‍वीरों पर ढेर सारे कमेंट्स और लाइक्‍स आ रहे हैं । nikki tamboli instagramवेल फैंस के साथ-साथ निकी की इन फोटोज पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है । वेल निकी ने पहली बार अपनी ऐसी तस्‍वीरें शेयर की हैं, फैंस को अब इंतजार है ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में उनकी परफॉर्मेंस देखने का ।

Advertisement

सना मकबूल की तस्‍वीरें भी वायरल
वेल निकी तंबोली की ही तरह एक्‍ट्रेस सना मकबूल भी शो का हिस्‍सा है । सना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के लिए जानी जाती हैं । अब वो केपटाउन में हैं तो भला वहां से खूबसूरती क्लिक शेयर करना कैसे छोड़ सकती हैं । टीवी और साउथ की फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस सना मकबूल ने बीच से अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । सना मकबूल ने ब्‍लू एंड ब्‍लैक बिकीनी वेयर की है, उन्‍होंने वाइट श्रग कैरी किया है ।

सिंगर आस्‍था गिल को देखते रह जाएंगे
वहीं सिंगर आस्था गिल भी शो में भाग लेने के लिए केपटाउन में हैं, वो भी किसी से पीछे नहीं हैं । आस्‍था ने डुअल कलर की बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं । आस्था गिल के शानदार पोज फैंस को क्‍यूट लग रहे हैं ।