शादीशुदा मर्दो से हुआ प्यार लेकिन घर नहीं बसा, टूटे दिल के साथ आज तक कुंवारी है ये 6 एक्ट्रेसेज

इन एक्ट्रेस की मोहब्बत की दास्तां बहुत ही लंबी है, इनमें से कईयों के दिल भी टूटे, कुछ एक्ट्रेसेज के दिल ऐसे टूटे कि वो आज तक कुंवारी हैं।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है, जिन्होने प्यार तो किया, लेकिन शादी नहीं की, इन एक्ट्रेस की मोहब्बत की दास्तां बहुत ही लंबी है, इनमें से कईयों के दिल भी टूटे, कुछ एक्ट्रेसेज के दिल ऐसे टूटे कि वो आज तक कुंवारी हैं, आइये आपको इन एक्ट्रेसेज के बारे में बताते हैं।

Advertisement

आशा पारेख
आशा पारेख का दिल फिल्ममेकर नासिर हुसैन पर आया था, नासिर आमिर खान के नाना हैं, नासिर पहले से शादीशुदा थे, इसलिये आशा से उन्होने शादी नहीं की, उनके प्यार में वो आज तक अविवाहित हैं।

Advertisement

परवीन बॉबी
परवीन बॉबी का दिल हमेशा शादीशुदा मर्दों पर ही आया, फिर चाहे, वो डैनी हों, महेश भट्ट हों या फिर कबीर बेदी, किसी के साथ भी उनका प्यार मुकम्मल नहीं हुआ, वो बिना शादी के ही इस दुनिया से चली गई।

Advertisement

नगमा
बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा का नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ जोड़ा गया था, इसके साथ ही उनके अफेयर के चर्चे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ भी रहा, नगमा ने अभी तक शादी नहीं की है।

तब्बू
नाइनटीज की हिट हीरोइन तब्बू इस समय 50 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज तक उन्हें अपना जीवनसाथी नहीं मिला है, उनका साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ तगड़ा अफेयर चला, हालांकि ये रिश्ता नाम नहीं ले सका।

सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन विक्रम भट्ट के साथ अफेयर में थी, सुष्मिता के लिये विक्रम ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया, हालांकि फिर भी दोनों ने शादी नहीं की।

नयनतारा
नयनतारा साउथ की दिग्गज एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, उनके लव लाइफ की बात करें, तो कुछ साल पहले उनका अफेयर प्रभु देवा के साथ था, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई, आपको बता दें कि प्रभु देवा से शादी करने के लिये नयनतारा ने अपना धर्म बदल लिया था, वो क्रिश्चयन से हिंदू बन गई थी।