पप्पू यादव ने मुझे किडनैप कर लिया था, जब अर्णब गोस्वामी ने सुनाई आपबीती, पूर्व सांसद का जवाब

इंटरनेट पर अर्णब गोस्वामी का एक वीडियो वायरल है, इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि 1996 में जब बिहार चुनाव के कवरेज के लिये वो पहुंचे थे, तो पप्पू यादव के घर पर उन्हें बंधक बना लिया गया था।

New Delhi, May 13 : पूर्व सांसद पप्पू यादव और चर्चित टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी दोनों ही किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, एक चर्चित राजनेता हैं, तो दूसरा नामी टीवी पत्रकार, एक बार अर्णब गोस्वामी ने सार्वजनिक मंच से ये आरोप लगाया था कि बिहार के बाहुबली पप्पू यादव ने उन्हें अगवा कर लिया था, हालांकि पप्पू यादव ने इन आरोपों को बकवास बताया था।

Advertisement

वीडियो वायरल
इंटरनेट पर अर्णब गोस्वामी का एक वीडियो वायरल है, इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि 1996 में जब बिहार चुनाव के कवरेज के लिये वो पहुंचे थे, तो पप्पू यादव के घर पर उन्हें बंधक बना लिया गया था। arnab goswami 1 अर्णब के मुताबिक वो पप्पू यादव का इंटरव्यू करने गये थे, इंटरव्यू खत्म होने के बाद जब वो जाने लगे तो पप्पू यादव के एक आदमी ने उन्हें रोक लिया और कहा कि बिना पप्पू यादव की इजाजत के वो नहीं जा सकते, अर्णब ने अपने कैमरामैन से पूछा कि ये क्या हो रहा है, तो उसने बताया कि वो लोग अगवा किये जा चुके हैं।

Advertisement

डेढ दिन कब्जे में रहे
रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के मुताबिक वो करीब डेढ दिन तक पप्पू यादव के कब्जे में रहे ते, इस दौरान पप्पू यहां भी जहां उन्हें अपने साथ लेकर जाते थे, वो छोटी-छोटी सभाएं करते, arnab goswami उन सभाओं के दौरान पप्पू खुद चारपाई पर बैठते और उन्हें सुनने वाले नीचे।

Advertisement

अपना प्रचार करवाते
अर्णब गोस्वामी ने ये भी बताया था कि पप्पू यादव मेरी ओर इशारा करते हुए लोगों से कहते, ये बीबीसी का पत्रकार है, बीबीसी ने बोला है कि पूर्णिया से इस बार पप्पू यादव जीतेगा, वीडियो वायरल होने के बाद जब पप्पू यादव से मीडिया ने इस बारे में पूछा, तो उन्होने पूरी घटना को कोरी बकवास कहा था।