जब हेमा मालिनी ने राजकुमार से की थी मिथुन की शिकायत, मचा था जमकर बवाल

हेमा मालिनी सीधे पहुंच गई फिल्म डायरेक्टर के पास, उन्होने अपनी आपत्ति जाहिर की, हेमा ने कहा कि जब सीन काटने थे, तो जबरदस्ती शूट क्यों करवाया।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, उनके पति धर्मेन्द्र और मिथुन चक्रवर्ती काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था, एक बार तो मिथुन दा पर हेमा मालिनी इतनी भड़क गई थी, कि उन्होने राजकुमार से शिकायत कर दी, राजकुमार जिनका रुतबा काफी ज्यादा था, उन्होने मिथुन को डांट भी लगाई थी।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल ये पूरा मामला फिल्म गलियों का बादशाह के दौरान का है, फिल्म में राजकुमार, हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में थे, हेमा का स्टारडम उस समय बहुत ज्यादा नहीं हुई था। hema-malini-mithun-chakraborty-2-1-636x550 (1) फिल्म की फाइनल एडिटिंग के दौरान मिथुन ने निर्देशक से कहा कि हेमा मालिनी के कुछ सीन हटा दो, दरअसल मिथुन दा नहीं चाहते थे कि एक्ट्रेस उनसे ज्यादा असरदार दिखें, ये बात हेमा मालिनी ने सुन ली।

Advertisement

हेमा ने आपत्ति जताई
हेमा मालिनी सीधे पहुंच गई फिल्म डायरेक्टर के पास, उन्होने अपनी आपत्ति जाहिर की, हेमा ने कहा कि जब सीन काटने थे, तो जबरदस्ती शूट क्यों करवाया, डायरेक्टर ने कहा कि जिस सीन की जरुरत नहीं है, सिर्फ उसे ही हटाया जा रहा है, हेमा मालिनी फिल्म के डायरेक्टर के रवैये से और नाराज हो गई, जब कोई रास्ता ना सूझा, तो वो सीधे पहुंच गई राजकुमार के पास, राजकुमार तब मिथुन से बड़े स्टार हुआ करते थे।

Advertisement

मिथुन को डांटा
राजकुमार को जब पूरा मामला समझ में आया, तो उन्होने पहले मिथुन को डांट लगाई, फिर उसके बाद डायरेक्टर पर भी गुस्सा निकाला, राज कपूर की फिल्म सपनों का सौदागर के बाद हेमा और उनकी मां जया को ढेरों कांट्रेक्ट साइन करने पड़ते थे, नई फिल्मों में ये कांट्रेक्ट और क्लॉज उनकी समझ से परे थे, उस फिल्म के बाद मिथुन और हेमा मालिनी के बीच लंबे समय तक कड़वाहट बनी रही, हालांकि समय के साथ चीजें सुधरती गई।