कोरोना से मात खा गई ‘लव यू जिंदगी’ पर झूमने वाली लड़की, दिखाई थी जबरदस्त हिम्मत

इस लड़की का वीडियो 8 मई को ट्विटर पर डॉ. मोनिका लांगेह ने शेयर किया था, डॉक्टर के मुताबिक वीडियो में दिख रही इस लड़की को अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था।

New Delhi, May 14 : सोशल मीडिया पर इन दिनों अस्पतालों में ऑक्सीजन सपोर्ट पर बैठी एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से पीड़ित जब लड़की लव यू जिंदगी गाने पर झूमती नजर आ रही हैं, ये वीडियो इसी तरह से वायरल भी हुआ था, गाने पर झूमती लड़की से लोगों को जिंदादिल रहने और कठिन परिस्थिति में भी उम्मीद ना हारने की प्रेरणा मिल रही थी, लेकिन दुख की बात ये है कि मौत ने इस ल़ड़की की जीने की उम्मीद छीन ली, कोरोना के आगे वो बेबस हो गई, और दुनिया को छोड़कर चली गई।

Advertisement

आईसीयू में बेड नहीं मिल पाया था
इस लड़की का वीडियो 8 मई को ट्विटर पर डॉ. मोनिका लांगेह ने शेयर किया था, डॉक्टर के मुताबिक वीडियो में दिख रही इस लड़की को अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था, इसलिये उसे कोविड इमरजेंसी वार्ड में दाखिल किया गया था, डॉक्टर ने वीडियो शेयर करते समय बताया था कि कोरोना पीड़ित उस लड़की को एनआईवी (नॉन इनवेसिव वेंटिलेशन) पर रखा गया था, लड़की की जिंदगी बचाने के लिये रेमडेसिवीर और प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई थी।

Advertisement

उम्मीद मत खोना
ट्विटर पर डॉ. मोनिका ने लिखा, ये लड़की सिर्फ 30 साल की है, कोरोना संक्रमित इस लड़की को आईसीयू बेड नहीं मिल सका, हालत को संभालने के लिये इस लड़की को कोविड इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है, वो पिछले दस दिनों से यहां भर्ती है।

Advertisement

डॉक्टर उसे बचा नहीं पाये
जब वीडियो वायरल हुआ था, तब डॉक्टरों ने बताया था कि लड़की की हालत में सुधार हो रहा है, और उसे डिस्चार्ज करने पर भी विचार किया जा रहा था, लेकिन अचानक उसकी तबीयत फिर से बिगड़ने लगी और अस बार डॉक्टर इसे बचा नहीं पाये, ऐसे में जिंदगी की जंग हार गई।

Advertisement