इस एक्टर के साथ बबीता जी का था अफेयर, शादी करना चाहती थी, लेकिन इस वजह से टूटा रिश्ता

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों नई कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं, छोटे परदे के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाले मुनमुन के खिलाफ एफआईआर हरियाणा के हांसी में दर्ज की गई है।

New Delhi, May 15 : बबीता जी के नाम से चर्चित टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं, एक वीडियो में जातिगत शब्द के इस्तेमाल की वजह से उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, विवादों में फंसी मुनमुन अपनी निजी जिंदगी में भी कई बार विवादों का सामना कर चुकी हैं, आपको बता दें कि एक्टर अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुकी हैं, हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका था।

Advertisement

विवाद में फंसी बबीता जी
एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों नई कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं, छोटे परदे के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाले मुनमुन के खिलाफ एफआईआर हरियाणा के हांसी में दर्ज की गई है, बीते दिनों मुनमुन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो जातिगत शब्द का इस्तेमाल करती नजर आई थी।

Advertisement

दर्ज हुआ मुकदमा
एक्ट्रेस को उनके इस वीडियो पर जमकर ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्होने इसके लिये बकायदा माफी भी मांगी थी, द हिंदी की एक रिपोर्ट के मुताबिक हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने पुष्टि की है, munmun dutta कि मामला एससी/एसटी एक्ट की धारा 3(1) (यू) के तहत सिटी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

Advertisement

क्या कहा था
मुनमुन ने अपने वीडियो में कहा था कि वो अच्छी दिखना चाहती थी और …. की तरह नहीं दिखना चाहती थी, ट्रोल किये जाने के बाद सफाई देते हुए उन्होने कहा था कि उन्हें शब्द के बारे में इस तरह की जानकारी नहीं थी, नहीं तो वो इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करती। मुनमुन की बात करें, तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हालांकि उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं, डीएनए के रिपोर्ट के अनुसार मुनमुन दत्ता एक्टर अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में रही हैं, हालांकि उनका ये रिलेशन ज्यादा लंबा नहीं चला था, दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गये थे, इसके पीछे अरमान के अग्रेसिव बिहेवियर को बताया गया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस सिंगल हैं।