सुरेश वाडकर ने ठुकरा दिया था माधुरी दीक्षित का घर आया रिश्ता, जानिये पूरी स्टोरी

माधुरी दीक्षित के पेरेंट्स इस बात से खुश नहीं थे कि उनकी बेटी बॉलीवुड फिल्मों में काम करे, माधुरी के इस फैसले के बाद उनके माता-पिता काफी परेशान हो गये, उन्हें अपनी बेटी की चिंता होने लगी।

New Delhi, May 15 : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और डांस के लाखों दीवाने हैं, आज भी उनकी मोहिनी मुस्कान और मनमोहक अदाओं की तारीफ करते उनके फैंस नहीं थकते, इतना ही नहीं, माधुरी दीक्षित ने जब शादी का फैसला लिया था, तब उनके लाखों फैंस के दिल टूट गये थे, लेकिन क्या आप जानते हैं, कि बॉलीवुड की इस सुपरहिट ब्यूटी की शादी के प्रस्ताव को सिंगर सुरेश वाडकर ने एक बार ठुकरा दिया था, इतना ही नहीं जब आप इस शादी को ठुकराने का कारण जानेंगे, तो हैरान रह जाएंगे, आज माधुरी 54 साल की हो गई हैं, और अपना जन्मदिन मना रही हैं, आइये इस खास मौके पर हम आपको ये मजेदार किस्सा बताते हैं।

Advertisement

अच्छा रिश्ता नहीं मिलेगा
दरअसल माधुरी दीक्षित के पेरेंट्स इस बात से खुश नहीं थे कि उनकी बेटी बॉलीवुड फिल्मों में काम करे, माधुरी के इस फैसले के बाद उनके माता-पिता काफी परेशान हो गये, उन्हें अपनी बेटी की चिंता होने लगी, madhuri dixit photo ऐसे में माधुरी का परिवार चाहता था, कि एक्ट्रेस जल्द से जल्द शादी कर लें, और अपने परिवार में व्यस्त हो जाएं, उन्हे लगा कि माधुरी अगर फिल्मों में काम करेगी, तो उसे कभी अच्छा रिश्ता नहीं मिलेगा।

Advertisement

लड़का ढूंढना शुरु
ऐसे में माधुरी के घर वालों ने बेटी के लिये अच्छा लड़का ढूंढना शुरु किया, इसी कड़ी में उन्होने सिंगर सुरेश वाडकर को माधुरी का मैरेज प्रपोजल भेजा, लेकिन सुरेश ने माधुरी की तस्वीर देख उन्हें ये कहकर रिजेक्ट कर दिया, madhuri dixit latest photos कि वो बहुत ज्यादा पतली हैं, जी हां, माधुरी दीक्षित को उनकी तस्वीर देखकर ही रिजेक्ट कर दिया गया था, इस घटना ने माधुरी के परिवार का दिल तोड़ दिया था।

Advertisement

सुपरहिट फिल्मों की मल्लिका
लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, माधुरी ने फिल्मों में काम करना शुरु किया, और फिर कुछ ऐसा जादू बिखेरा, कि उनके फैंस उन्हें देखते ही कहते हैं दिल तो पागल है, माधुरी ने कई हिट फिल्मों में काम किया। फिर सालों बाद अमेरिका के हार्ट सर्जन डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली।