कपिल शर्मा शो की स्टार कॉमेडियन जूझ रही खतरनाक बीमारी से, हो गई है बेरोजगार

सुमोना ने लिखा, मैंने किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म में इसके बारे में बात नहीं की है, लॉकडाउन मेरे लिये इमोशनली रुप से काफी कठिन है।

New Delhi, May 15 : द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती लोगों के दिलों पर राज करती हैं, कपिल शो से उन्होने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है, लेकिन पिछले कुछ समय से टीवी से गायब हैं, हाल ही में उन्होने बताया कि वो फिलहाल बेरोजगार है और पिछले 10 साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वो चौथी स्टेज पर है।

Advertisement

लंबा पोस्ट
सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होने हाल ही में एक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होने इसका जिक्र किया है, अपने पोस्ट में उन्होने बताया कि वो साल 2011 में एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से लड़ रही हैं, लेकिन कई साल से वो इसके स्टेज चार पर ही है।

Advertisement

लॉकडाउन कठिन
सुमोना ने लिखा, मैंने किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म में इसके बारे में बात नहीं की है, लॉकडाउन मेरे लिये इमोशनली रुप से काफी कठिन है, एक्ट्रेस ने लिखा, कोविड-19 के कारण हुए लॉकडाउन में पिछले साल से वो बेरोजगार है, हालांकि सुमोना ने कहा कि काम नहीं होने पर भी उनके पास पैसे की इतनी कमी नहीं है, कि उनके खर्च ना चल सके।

Advertisement

मेरे लिये काफी
उन्होने आगे लिखा, ये सारी बातें बताना मेरे लिये आसान नहीं था, लेकिन अगर ये पोस्ट किसी के चेहरे पर मुस्कान या किसी को प्रेरित कर सकती है, तो मेरे लिये ये काफी होगा, हर कोई अपने जीवन में किसी ना किसी परेशानी से लड़ रहा होता है, जरुरी ये है कि प्यार, सद्भावना और दयालुता इंसान के व्यवहार से कहीं नहीं जानी चाहिये।