60 की उम्र में भी कमाल लगती हैं टाइगर श्रॉफ की मां, ग्‍लैमरस लाइफस्‍टाइल, शादी के बाद रहा अफेयर

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की मम्‍मी आयशा श्रॉफ फिटनेस के मामले में उनसे भी आगे हैं, 60 की उम्र में भी वो सुर्खियों में रहती हैं ।

New Delhi, May 15: बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की फैमिली अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती है । कभी टाइगर की बहन कृष्‍णा चर्चा में रहती हैं तो कभी उनके पापा जैकी श्रॉफ का कूल अंदाज, वहीं उनकी मॉम आयशा श्रॉफ भी खबरों में बनी रहती हैं । श्रॉफ फैमिली की ये सदस्‍य अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं, उनकी फिटनेस लोगों के बीच चर्चा में हैं । आयशा श्रॉफ की तस्‍वीरें उनकी उम्र से बिलकुल मेल नहीं खातीं ।

Advertisement

60 की उम्र में भी जबरदस्‍त लुक
आयशा श्रॉफ 60 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्‍हें देखकर आपको उम्र का जरा भी अंदाजा नहीं होगा । दरअसल आयशा भी ग्‍लैमर वर्ल्‍ड का हिस्‍सा रह चुकी हैं, उन्होंने मॉडलिंग और फिर एक्ट‍िंग में अपना करियर बनाया । खूबसूरती के अलावा वो अपने स्टंट्स और एक्शन से भी लोगों को हैरान कर चुकी हैं । इस उम्र में भी उनकी फिटनेस देखने लायक है, यही वजह है कि उनके दोनों बच्‍चे टाइगर और कृष्‍णा ग्रेट बॉडी मेंटेन कर पाते हैं ।

Advertisement

क्‍या आयशा करेंगी कमबैक?
आयशा श्रॉफ की खूबसूरती देख फैंस हैरान हैं, सोशल मीडिया पर उन्‍हें कमेंट्स भी मिल रहे हैं । लोग उनकी फिटनेस देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं वो ऑन-स्क्रीन कमबैक तो नहीं कर रही हैं। दरअसल डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के इंडिया में पॉपुलर होने के बाद हर तरह के एक्‍टर्स के लिए अभिनय की दुनिया में नए रास्‍ते, नई संभावनाएं खुल रही हैं । बात करें आयशा के फिल्मी करियर की तो वो 1984 में रिलीज फिल्म ‘तेरी बाहों में’ में वे काम कर चुकी हैं ।

Advertisement

लव मैरिज
जैकी श्रॉफ से शादी करने से पहले आयशा श्रॉफ, आयशा दत्त थीं । एक ही इंडस्ट्री में होने के नाते, दोनों की जान-पहचान हुई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया । कुछ सालों तक डेटिंग की, फिर 5 जून 1987 को दोनों ने शादी कर ली । 5 जून को ही आयशा का जन्‍मदिन भी होता हैं । आयशा ने प्रोडक्शन लाइन में भी हाथ आजमाया है, पति जैकी के साथ मिलकर उन्‍होंने ‘जैकी श्रॉफ एंटरटेनमेंट लिमिटेड’ नाम से प्रोडक्शन कंपनी लॉन्च की ।

साहिल खान से अफेयर चर्चा में रहा
आयशा श्रॉफ का नाम साहिल खान के साथ जुड चुका है, इस एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर ने बॉलीवुड में खूब तहलका मचाया था । हालांकि साहिल ने मामले में काफी कुछ कहा लेकिन आयशा ने इस बस प्रोफेशनल कनेक्‍शन बताया । बाद में इन दोनों के बीच कानूनी जंग भी चली । हालांकि श्रॉफ परिवार ने इसे लेकर मीडिया में कभी कुछ नहीं कहा । बहरहाल आयशा अपने दोनों बच्चों टाइगर और कृष्णा के साथ अकसर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । आयशा,  बेटे टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ भी नजर आ चुकी हैं । दोनों की तस्‍वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था।