भोजपुरी स्टार रितेश पांडे ने लिए सात फेरे, शादी की खूबसूरत तस्वीरें देखें

लाल रंग के लहंगे के साथ गोल्डन ज्वेलरी में वैशाली खूबसूरत दुल्‍हन लग रहीं हैं । उनके चेहरे पर मुस्‍कुराहट बहुत ही अच्‍छी लग रही हैं ।

New Delhi, May 17: कोरोना के कोहराम के बीच भोजपुरी स्‍टार रितेश पांडे को अपनी दुल्‍हनिया मिल गई हैं, कुछ समय पहले ही उनकी सगाई की खबरों ने सुर्खियां बनाईं थीं और अब उनकी शादी के चर्चे हैं । जी हां, भोजपुरी स्टार रितेश पांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं । अपने गानों और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रही हैं ।

Advertisement

शेयर कीं तस्‍वीरें
भोजपुरी स्‍टार रितेश पांडे ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं । स्‍टार की शादी की तस्वीरें देखते ही फैंस उन्हें जीवन की नई शुरुआत की शुभकामनाएं और नव-विवाहित दम्पति को आशीर्वाद दे रहे हैं ।

Advertisement

जबरदस्‍त लग रही जोड़ी
फैंस को ये जोड़ी बहुत पसंद आ रही है । बात करें दूल्‍हा और दुल्‍हन के लुक्‍स की तो, रितेश पांडे ने क्रीम और लाल रंग की शेरवानी पहनी हुई है, तो वहीं उनकी दुल्हनिया ने भी लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है । लाल रंग के लहंगे के साथ गोल्डन ज्वेलरी में वैशाली खूबसूरत दुल्‍हन लग रहीं हैं । उनके चेहरे पर मुस्‍कुराहट बहुत ही अच्‍छी लग रही हैं ।

Advertisement

14 मई को हुई थी शादी
आपको बता दें भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने 14 मई को वाराणसी में अपनी मंगेतर वैशाली पांडे के साथ फेरे लिए हैं । कोरोना संकट के बीच रितेश पांडे और वैशाली पांडे की शादी में सिर्फ परिवार के लोग तथा कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए । कुछ समय पहले रितेश और वैशाली पांडे की सगाई की तस्‍वीरें वायरल हुई थीं । फैंस सोशल मीडिया पर रितेश को नए जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं ।