घर में चल रहा था रोना-धोना, तभी अर्थी से उठ कर बैठ रोने लगी बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव महिला

परिवार वालों ने अपने हित-रिश्तेदार को अंतिम संस्कार करने के लिये जानकारी दी, घर वाले महिला के साथ वापस घर लौटने लगे, दाह संस्कार की तैयारी होने लगी।

New Delhi, May 17 : शकुंतला गायकवाड़ नाम की एक बुजुर्ग महिला की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिन पहले पॉजिटिव आई थी, कुछ दिन वो अपने घर पर आईसोलेशन में थी, लेकिन वृद्धावस्था के कारण उसकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद परिवार ने उसे बारामती के एक अस्पताल में ले जाने का फैसला लिया, 10 मई को बुजुर्ग महिला को निजी वाहन से बारामती ले जाया गया।

Advertisement

मान लिया महिला की मौत
परिवार ने बारामती में शकुंतला के लिये एक अस्पताल के बिस्तर को सुरक्षित करने की कोशिश की, लेकिन वो इसमें असफल रहे, जैसे ही वो कार में इंतजार कर रहे थे, महिला बेहोश हो गई, जिसके बाद परिजनों ने आगे बढना बंद कर दिया, परिवार वालों ने मान लिया, कि महिला की मौत हो गई है।

Advertisement

घर वालों को सूचना
परिवार वालों ने अपने हित-रिश्तेदार को अंतिम संस्कार करने के लिये जानकारी दी, घर वाले महिला के साथ वापस घर लौटने लगे, दाह संस्कार की तैयारी होने लगी, जैसे ही परिजनों ने शोक मनाया, महिला को उसकी अंतिम यात्रा के लिये अर्थी पर बिठाया गया, अचानक महिला रोने लगी और फिर आंखें खोली।

Advertisement

अस्पताल ले गये
सदमें में परिजन अचानक महिला को उठते देख हैरान रह गये, पुलिसकर्मी संतोष गायकवाड़ ने पुष्टि की है कि घटना बारामती के मुधले गांव की है, इस बीच महिला को आगे के इलाज के लिये बारामती के सिल्वर जुबली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।