अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर Malaika Arora ने ट्रोलर्स को दिया था मुंहतोड़ जवाब, कर दी थी बोलती बंद

मलाइका ने साफ-साफ ये भी कह दिया था कि वो ऐसी बातों को तरजीह नहीं देती, जो उनके बारे में ऐसी बात करते हैं, उन्हें वो यही कहती है कि भाड़ में जाओ।

New Delhi, May 17 : अरबाज खान के साथ तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं, मलाइका 47 साल की हो चुकी हैं, तो वहीं अर्जुन कपूर 35 लिहाजा दोनों के रिश्ते में 12 साल का अंतर है। उम्र के बीच इसी फासले को लेकर मलाइका को अकसर ट्रोल किया जाता रहा है, लेकिन उन दोनों ने ही जमाने की बातों की परवाह कभी नहीं की, और जब भी मौका मिला, तो ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

Advertisement

क्या कहा
मलाइका अरोड़ा ने एक बार इंटरव्यू में इस बात पर खुलकर बात की थी, तो उन्होने कहा था कि जब कोई उम्र में बड़ी लड़की किसी लड़के को डेट करती है, तो अकसर उसे बुड्ढी ही कहा जाता है, जबकि प्यार में सिर्फ फीलिंग्स ही अहम होती है।

Advertisement

तरजीह नहीं देती
इतना ही नहीं मलाइका ने साफ-साफ ये भी कह दिया था कि वो ऐसी बातों को तरजीह नहीं देती, जो उनके बारे में ऐसी बात करते हैं, उन्हें वो यही कहती है कि भाड़ में जाओ, malaika Arjun2 2017 में मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ और उसके ठीक बाद उनके और अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की खबरें आने लगी।

Advertisement

रिश्ते को सार्वजनिक किया
अर्जुन और मलाइका ने खुद ही इस रिश्ते को कंफर्म कर दिया। आज जमाने की परवाह छोड़ दोनों खुलकर मिलते हैं, एक-दूसरे के घर दावतों में शामिल होते हैं और एक-दूसरे की जिंदगी का अहम हिस्सा भी बन चुके हैं।

Tags :