15 लाख की डायमंड रिंग के साथ किया प्रपोज, फिर भी ठुकराकर चली गई गर्लफ्रेंड, जानें वजह

बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का प्‍लान किया, वो उसके लिए 15 लाख की डायमंड रिंग भी लेकर आया । लेकिन इसके बाद जो हुआ युवक ने सोशल मीडिया पर बताया है ।

New Delhi, May 17: शादी की अंगूठी हर लड़की का सपना होती है, वो इसे बेहतरीन से बेहतरीन लेना चाहती है । अपने प्रेमी या होने वाले पति से उम्‍मीद करती हैं कि वो महंगी से महंगी अंगूठी उसे दे, और ये हीरे की हो तो कहना ही क्‍या । लेकिन ब्रिटेन में एक शख्स की गलफ्रेंड 15 लाख की डायमंड रिंग से भी खुश नहीं हुई, इस शख्‍स ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर बयान की है ।

Advertisement

14 हजार पाउंड की थी अंगूठी
मामला ब्रिेटेन का है, यहां इस शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई करने के लिए 14000 पाउंड्स यानी लगभग 15 लाख रूपए की डायमंड रिंग खरीदी, लेकिन महिला को जब सच पता चला तो वो गुस्से में आकर अपने पेरेंट्स के पास रहने चली गई । रेडिट पर इस शख्‍स ने पूरी घटना बताते हुए लिखा – क्या मैं गलत हूं कि मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को 15 लाख की डायमंड रिंग गिफ्ट की? मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक डायमंड रिंग भेंट की थी ।

Advertisement

नैचुरल डायमंड नहीं था ..
शख्‍स ने पोस्‍ट में बताया कि वो जो रिंग ले गया था उसका डायमंड नैचुरल नहीं था और ये लैब में बनाया गया था । मेरी गर्लफ्रेंड पहले तो ये सुनकर काफी हैरान हो गई, कि मैंने इस डायमंड रिंग के लिए इतना ज्यादा खर्च किया है । हालांकि उसे शक भी हुआ कि आखिर इतने कम पैसों में मैं 3.6 कैरेट का इतना बड़ा डायमंड स्टोन कैसे खरीदने में कामयाब रहा । व्‍यक्ति आगे लिखा कि इसके बाद मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझसे कहा कि वो उस डायमंड सर्टीफिकेट को देखना चाहती है जो मुझे इस रिंग के साथ मिला है ।

Advertisement

बता दी डायमंड की असलियत
युवक ने आगे लिखा कि जब मैंने देखा कि वो काफी ज्यादा पूछताछ कर रही है तो मैंने उसे बताया कि ये नैचुरल डायमंड नहीं है और ये लैब में बना हुआ है और मैं जानता था कि ये डायमंड नकली नहीं है । शख्स ने कहा कि मैंने नैचुरल डायमंड इसलिए नहीं लिया क्योंकि वे पर्यावरण के लिए नुकसानदेह होते हैं । हालांकि इस बात पर मेरी गर्लफ्रेंड खफा हो गई । वो मुझे बुरा भला कहकर अपने पेरेंट्स के पास रहने चली गई । इस व्यक्ति को लोग अब उस महिला से अलग होने की सलाह दे रहे हैं ।