हिजाब में रहने वाली इरफान पठान की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, चेहरे से निगाह हटा नहीं पाएंगे

भारत के स्टार क्रिकेटर रहे इरफान पठान की पत्‍नी चर्चा में रहती हें, वजह है उनका हिजाब । आगे देखें सफा की कुछ अनसीन तस्‍वीरें, आप उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे ।

New Delhi, May 18: इरफान पठान अकसर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन खास बात ये कि उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है, वो अपना चेहरा कभी नहीं दिखातीं । अकर कभी उनके चेहरे पर हिजाब नहीं भी होता तो वो अपना चेहरा या तो हाथों के पीछे छिपा लेती हैं या फिर इरफान के पीछे खड़ी हो जाती हैं । आगे देखें सफा की कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें जो उनके मॉडलिंग के समय की हैं ।

Advertisement

2014 में हुई थी पहली मुलाकात
सफा बेग और इरफान पठान की पहली मुलाकात के बारे में कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि इस दोनों की पहली मुलाकात 2014 में दुबई में हुई थी । इस मुलाकात के बाद दोनों के परिवारों ने बात की और इसके बाद इस जोड़े ने 2016 में शादी कर ली थी ।

Advertisement

सऊदी अरब से हैं सफा बेग
सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था, उन्होंने सऊदी अरब के जिद्दा जिले के अजीजिया में अपना बचपन बिताया है । यहीं के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से उन्‍होंने पढ़ाई की है । सफा बेहद खूबसूरत है, आपको शायद ना पता हो लेकिन वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रह चुकी है । उनकी कई तस्वीरें वहां की फैशन मैगजीन में छपी हैं और अब भी सोशल मीडिया में मौजूद हैं ।

Advertisement

इरफान से उम्र में छोटी हैं सफा
सफा उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं । दोनों को एक साथ देखकर फैंस बेहद खुश होते हैं और उनकी तस्‍वीरों को खूब पसंद किया जाता है । सफा को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है । सफा और इरफान के बारे में और जानने के लिए नीचे दिया वीडियो देखें ।