नीतीश राणा की पत्नी के साथ शुभमन गिल ने जमकर लगाये ठुमके, वीडियो जबरदस्त वायरल

शुभमन गिल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते हैं, केकेआर की ओर से खेलने वाले नीतीश राणा भी पत्नी साची मारवाह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

New Delhi, May 18 : युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, शुभमन इन दिनों इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं, भारतीय टीम इंग्लैंड में पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी, फिर मेदबान इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से साउथैम्प्टन में खेला जाएगा, इस महामुकाबले के लिये दोनों टीमें इस समय अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है।

Advertisement

डांस वीडियो
शुभमन गिल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते हैं, केकेआर की ओर से खेलने वाले नीतीश राणा भी पत्नी साची मारवाह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गिल समेत नीतीश राणा, कमलेश नागरकोटी और साची डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
साची मारवाह की ओर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, shubman gill1 कमलेश नागरकोटी ने इस पर रिएक्ट किया है, उन्होने हार्ट वाले इमोजी के साथ कमेंट बॉक्ट में बहुत प्यारा लिखा है, ये वीडियो आईपीएल 2021 के दौरान का लगता है।

Advertisement

4 मई को स्थगित
ये तीनों खिलाड़ी आईपीएल में एक ही टीम के लिये खेलते हैं, और अच्छे दोस्त हैं, कड़े बायो बबल में कोरोना के बढते मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने 4 मई को आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया। इस सीजन में शुभमन ने 7 मैचों में 132 रन बनाये, वहीं नीतीश राणा ने 7 मैचों में 201 रन जुटाये, नीतीश ने इस सीजन में दो अर्धशतक जमाये थे, केकेआर की टीम को 7 मैचों में सिर्फ 2 जीत और 5 हार मिली।