धोनी ने की जडेजा की नकल, जड्डू ने भी बिना देर किये दिया जवाब, वीडियो वायरल

जडेजा जब भी इंटरनेशनल या आईपीएल में हाफ सेंचुरी या सेंचुरी लगाते हैं, तो बैट से तलवारबाजी करते हुए जश्न मनाते नजर आते हैं, जडेजा का ये स्टाइल अब काफी फेमस हो चुका है।

New Delhi, May 19 : आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन के लिये स्थगित कर दिया गया है, इस दौरान तमाम फ्रेंचाइजी टीमें आईपीएल 2021 के दौरान कुछ अनसीन वीडियो शेयर कर रही है, इस दौरान सीएसके ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कप्तान धोनी और रॉबिन उथप्पा बैठे हुए हैं, माही इस वीडियो में जडेजा के मशहूर तलबारबाजी सेलिब्रेशन की नकल कर रहे हैं, धोनी सिर्फ अपना हाथ घुमाकर जडेजा की नकल उतारते दिख रहे हैं, जबकि पास में बैठे रॉबिन उथप्प हंसते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

जश्न मनाते हैं
आपको बता दें कि जडेजा जब भी इंटरनेशनल या आईपीएल में हाफ सेंचुरी या सेंचुरी लगाते हैं, तो बैट से तलवारबाजी करते हुए जश्न मनाते नजर आते हैं, जडेजा का ये स्टाइल अब काफी फेमस हो चुका है, jadeja 2021 में सीएसके 7 मैचों में 5 जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है, धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम पिछले सीजन में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी, इस सीजन में टीम ने जबरदस्त वापसी की है।

Advertisement

जडेजा का प्रदर्शन
रविन्द्र जडेजा ने भी इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया है, इसके अलावा टीम की ओर से मोइन अली और फाफ डुप्लेसी ने भी अपने खेल से काफी प्रभावित किया है, Ravindra-Jadeja (1) आईपीएल 2021 के बायो बबल में खिलाड़ियों तथा स्टाफ सदस्यों के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद इस टी-20 लीग को अनिश्चितकाल के लिये  स्थगित कर दिया गया है।

Advertisement

जडेजा का जवाब
जडेजा ने इंस्टाग्राम पर जारी किये गये इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में जाकर टिप्पणी की है,  jadeja-instaउन्होने धोनी को जवाब देते हुए लिखा, आपको ये एक्शन बल्ले के साथ करना चाहिये, बता दें कि जडेजा लंबे समय से धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके का हिस्सा हैं।