बहन की सुध लेने उसके ससुराल गया था भाई, फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की शादी करा दी

बिहार के भागलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, रिश्‍तों को शर्मसार करते इस मामले को सुन आप भी सन्‍न रह जाएंगे ।

New Delhi, May 28: बिहार के भागलपुर से रिश्‍तों को तार-तार करती एक घटना सामने आई है, जिस किसी ने भी इस बारे में सुना वो बस सन्‍न रह गया । उससे कुछ कहते नहीं बन रहा । सब बस यही कह रहे हैं कैसा जमाना आ गया है, घोर कलयुग । दरअसल यहां 17 मई को एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी धूमधाम से रचाई थी, बेटी को बड़े अरमानों के साथ उसके घर विदा किया था, लेकिन क्‍या पता था कि कुछ ऐसा हो जाएगा ।

Advertisement

भाई, बहन से मिलने पहुंचा था ससुराल
मंगलवार के दिन लड़की का भाई बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल गया, जहां उसकी marriage ब्‍याहता बहन ने नाश्ता पानी कराकर भाई से बातचीत की । इसके बाद दोनों कमरा बंद कर अंदर चले गए । ससुरालवालों को इन दोनों पर जब शक हुआ तो उन्होंने कमरे में छांककर । नजारा देखकर परिवार वालों की आंखें खुली की खुली रह गई ।

Advertisement

आपत्त्जिनक हालत में मिले भाई-बहन
ससुराल वालों ने दोनों को कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पाया, सबूत के लिए लड़की के ससुराल वालों ने इसकी तस्वीर और वीडियो भी बना ली । इसके बाद जब ये दोनों पकड़े गए तो परिजनों ने सवालों की बौछार शुरू कर दी । जब ये जवाब नहीं दे सके तो लड़की ने भाई के साथ अपने मायके जाने की बात कही, इसके बाद ससुराल वाले भड़क गए ।

Advertisement

दोनों की शादी करवा दी
नाराज ससुरालवालों ने लड़की को ऐसा फरमान सुना दिया कि सबके होश फाख्‍ता हो गए । उन्होंने कहा कि जब तक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भरेगा तुम दोनों को यहां से जाने नहीं दिया जाएगा । जब तक शादी नहीं होगी तब तक तुम्‍हे जाने नहीं दिया जाएगा । बहुत मनाने पर भी जब वो नहीं माने तो भाई ने अपनी ही बहन की मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ विवाह करना पड़ा । दोनों को वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी गई । इस घटना के बाद भाई और बहन अपने घर वापस आ गए हैं, उनके पास किसी सवाल का कोई जवाब नहीं है ।