रोहित सरदाना को बदनाम करने वालों पर भड़की उनकी पत्नी, बताया कितनी संपत्ति छोड़ गये उनके पति

सोशल मीडिया में रोहित की संपत्ति पर अफवाह फैलाने वालों को जवाब देते हुए प्रमिला दीक्षित ने बताया कि उनके पति अपने पीछे कुल कितनी संपत्ति छोड़ गये हैं।

New Delhi, May 28 : चर्चित टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का 30 अप्रैल 2021 को निधन हो गया, वो कोरोना संक्रमित थे, रोहित के निधन पर सोशल मीडिया दो धड़ों में बंटा दिख रहा है, तमाम यूजर्स जहां रोहित के अकस्मात निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स आपत्तिजनक बातें बोल रहे हैं, उनकी निंदा कर रहे हैं।

Advertisement

ट्रोल कर रहे
निधन के करीब महीने भर बाद भी रोहित सरदाना को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है, दिवंगत पत्रकार पर आरोप लगाने वालों के खिलाफ अब उनकी पत्नी प्रमिला दीक्षित ने चुप्पी तोड़ी है। प्रमिला ने कहा कि उन्हें किसी की सहानुभूति या दयाभाव नहीं चाहिये, लेकिन जानेवाले को इस तरह से बदनाम ना करें।

Advertisement

कितनी संपत्ति छोड़ गये
सोशल मीडिया में रोहित की संपत्ति पर अफवाह फैलाने वालों को जवाब देते हुए प्रमिला दीक्षित ने बताया कि उनके पति अपने पीछे कुल कितनी संपत्ति छोड़ गये हैं। प्रमिला दीक्षित ने कहा कि रोहित सरदाना के नाम गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में 1450 स्क्वायर फीट का एक फ्लैट है, जो ईएमआई पर है। इस फ्लैट के अलावा गाड़ी के नाम पर एक ह्यूंडई क्रेटा है, जो ईएमआई पर है।

Advertisement

दो बेटियां
प्रमिला दीक्षित ने बताया कि घर और कार के अलावा संपत्ति का नाम पर रोहित सरदाना की दो बेटियां और लोगों का अथाह प्यार है, बड़ी बेटी का नाम नंदिका और छोटी का नाम काशी सरदाना है। पूर्व आप नेता और वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने भी रोहित पर कीचड़ उछालने वालों की निंदा करते हुए लिखा, रोहित सरदाना के जाने के बाद जो लोग उनको बदनाम करने का काम कर रहे हैं, वो इंसानियत के तकाजे को भूल रहे हैं, रोहित की ईमानदारी पर शक करने वालों को शर्म आनी चाहिये, अनाप-शनाप बकवास बंद हो।