वारदात वाली रात का खौफनाक वीडियो आया सामने, हॉकी से सागर को पीट रहे थे सुशील कुमार

सुशील कुमार तब से चुप बैठ गए हैं जब से पुलिस ने उन्‍हें सागर के साथ मारपीट का वीडियो दिखाया है, इससे पहले वो रो-रोकर कह रहे थे कि उनका मकसद सागर को मारना नहीं था ।

New Delhi, May 28: सागर हत्याकांड के आरोपी ओलंपियन रेसलर सुशील कुमार की एक ऐसी तस्‍वीर सामने आई है, जिसे देखकर किसी को भी पता चल जाएगा कि उस रात सागर धनखड़ का क्‍या हाल किया गया होगा । इन तस्‍वीरों और वीडियो में सुशील कुमार को हॉकी लेकर सागर को पीटते हुए साफ देखा जा सकता है । ये तस्‍वीर, वीडियो खुद सुशील कुमार के एक साथी ने ही रिकॉर्ड की थीं । सुशील के मुताबिक ये वीडियो डर पैदा करने के लिए बनाया गया था ।

Advertisement

जमकर पिटाई
ये वीडियो देख हर कोई सन्‍न रह गया है । ओलपिंक मेडल विनर का ये रूप डर पैदा sushil kumar (3) करता है । दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच रिमांड के दौरान सुशील कुमार और उनके साथी अजय बक्करवाला से लगातार पूछताछ कर रही है । पूछताछ में सुशील की ओर से बार-बार यही कहा जा रहा ह ैकि उन्होंने जानबूझकर सागर धनखड़ की जान नहीं ली, बल्कि वो तो सिर्फ उसे और उसके साथियों को डराना चाहते थे । लेकिन क्‍या सुशील ये नहीं जानते थे कि इतनी मारपिटाई के बाद आखिर किसी की जान कैसे बच सकती है ।

Advertisement

सुशील ने साधी चुप्‍पी
हालांकि जब अधिकारियों ने सुशील कुमार को ये वीडियो दिखाया तो रेसलर से कुछ बोलते नहीं बना । पूछताछ के दौरान अधिकारियों ने जब सुशील को वो वीडियो दिखाया जो उन्होंने खुद घटना के वक्त शूट करवाया था, sushil kumar 8तो सुशील एकदम से चुप हो गए । इस वीडियो में सुशील कुमार साफ दिख रहे है, हॉकी स्टिक लेकर सागर धनखड़ को पीटते दिखाई दे रहे हैं । इस वीडियो में स्‍पष्‍ट रूप से देखा जा सकता है कि दिख रहा है कि सागर पिटाई से जख्मी होकर ज़मीन पर लहूलुहान पड़ा है और सुशील वहीं स्टिक लेकर खड़े हैं ।

Advertisement

सुशील और उनके साथियों की करतूत
वीडियो फुटेज की ही एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सुशील कुमार हॉकी के साथ खड़े दिख रहे हैं । सागर जमीन पर गिरा पड़ा है, सुशील और उनके साथी उनके आस-पास खड़े दिख रहे हैं । पुलिस ने मामले में sushil-kumarसुशील और उनके साथी अजय बक्करवाला समेत कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्त में आए चार आरोपी गैंगस्टर काला जठेड़ी और नीरज बवाना के लिए काम करते हैं । पुलिस सुशील से लगातार सवाल पूछ रही है कि उस रात स्टेडियम में इतने गुंडे गैंगस्टरों कहां से आ गए और उनके इन सभी से क्‍या संबंध हैं । बहरहाल जानकारी के मुताबिक सुशील अभी गोल मोल जवाब दे रहे हैं ।