सिविल ड्रेस में जब पिस्टल लहराते ASP का सिपाही से पड़ गया पाला, वीडियो देखिये

भागलपुर सिटी एएसपी पूरन झा वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर 1 जून तक पूरे प्रदेश में लगये गये लॉकडाउन का कैसे पालन हो रहा है।

New Delhi, May 29 : बुधवार को बिहार के भागलपुर के सिटी एएसपी पूरन झा फिल्म गंगाजल के अजय देवगन के अवतार में दिखे, वो सड़क पर लॉकडाउन का कैसे पालन कराया जा रहा है, इसका जायजा लेने सिविल ड्रेस में निकले, वर्दी नहीं होने की वजह से कई पुलिस वाले तक उन्हें नहीं पहचान सके, एएसपी ने पुलिस वालों की लापरवाही देख उन्हें क़ड़ी फटकार लगाई, एक जगह तो एएसपी साहब को पिस्टल भी लहराना पड़ा।

Advertisement

सिविल ड्रेस में निकले
भागलपुर सिटी एएसपी पूरन झा वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर 1 जून तक पूरे प्रदेश में लगये गये लॉकडाउन का कैसे पालन हो रहा है, इसे देखने के लिये निकले थे, वो सिविल ड्रेस में ही बाइक पर अपने सहयोगी के साथ सवार होकर निकल पड़े थे, फिर रास्ते में जहां भी पुलिस वाले और लॉकडाउन का उल्लंघन करते लोग दिखे, उनकी क्लास लगा दी।

Advertisement

स्थिति का जायजा
मनाली चौक पर कुछ पुलिस वाले आराम फरमा रहे थे, उन्हें देखते ही पूरन झा का पारा चढ गया, उन्होने मौके पर पहुंच पुलिस बल के जवानों को जमकर फटकार लगाई, उन्हें अपना कर्तव्य बोध कराया, lockdown उसके बाद आईपीएस अधिकारी भागलपुर शहरी क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों में लॉकडाउन की स्थिति जानने के लिये पहुंचे।

Advertisement

हुड़दंग मचाने वालों को समझाया
इस बीच बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज मोहल्ला पहुंचने पर जब सिटी एएसपी ने मोहल्ले में हुड़दंग मचा रहे युवाओं को कोविड-19 के प्रोटोकॉल को समझाने की कोशिश की, तो कुछ युवा सिविल ड्रेस में पहुंचे आईपीएस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करने लगे, जिसके बाद पूरन झा को हाथ में पिस्टल लेकर लहराना पड़ा, वीडियो देखिये।

Advertisement