भूत देखने के बाद बहुत डर गईं एकता कपूर, वीडियो शेयर कर लिखा- बहुत डरावना

एकता कपूर ने जब भूत देखा तो डर से बेहाल हो गईं, भूत का वीडियो शेयर कर बस इतना ही लिखा कि अकेले सोने वालों के लिए बहुत ही डरावना है ।

New Delhi, May 31: अपने टीवी सोप में लोगों को सुपरनैचुरल एक्टिविटीज से एंटरटेन करने का दावा करने वालीं एकता कपूर ने हाल ही में कुछ ऐसा देख लिया कि उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई । एकता इसे देखकर बहुत जयादा डर गई हैं । अपने इस डर से टीवी क्‍वीन ने फैंस को भी रूबरू कराया है, उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ये एक्‍सपीरियंस शेयर किया है ।

Advertisement

वायरल वीडियो किया शेयर
दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अजीब सा प्राणी दिखाई दे रहा है । ये सड़क पर चल रहा है । वीडियो झारखंड के हजारीबाग का बताया जा रहा है, जहां सड़क पर चलते हुए इस प्राणी को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया है । इस प्राणी की परछाई भी लाइट में नजर आ रही है । जब एक मोटरसाइकिल वाला वहां से गुजरा तो वो उसे पीछे मुड़कर भी देख रही है । लोग इसे किसी लड़की का साया भी कह रहे हैं । हालांकि असल में ये क्‍या है, कुछ सपष्‍ट नहीं है ।

Advertisement

एकता भी डर गईं
इस वीडियो को देखकर एकता कपूर भी बुरी तरह डर गईं । इस वीडियो में दिख रहे जीव को लोग एलियन, भूत और जॉम्बी भी कह रहे हैं । एकता भी इस वीडियो को देखने के बाद इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं । एकता ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘जो लोग अकेले सोते हैं उनके लिए ये काफी डरावना है।’

Advertisement

लोग भी डरे
एककता के पोस्ट पर कुछ लोगों ने कमेंट लिखा है कि वो भी इसे देख कर डर गए । वहीं, ज्यादातर लोग इसे कैमरा का स्पेशल इफेक्ट और वीडियो बनाने वाले की शरारत बता रहे हैं । बहरहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है, लोग इसे शेयर कर पूछ रहे हैं कि ये चीज आखिर है क्‍या ।