8वीं तक पढाई, कभी चंद रुपयों के लिये डांस करने वाली सपना अब जीती है लग्जरी लाइफ, जानिये संपत्ति

तेरी आंख्या के सुपरहिट होने के बाद सपना की किस्मत बदल गई, उन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे, उन्होने तेरे ठुमके सपना चौधरी नाम का एक आइटम नंबर भी किया।

New Delhi, May 31 : चर्चित हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं रही, सपना के देशभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो चुकी है, वो लाखों दिलों पर राज करती है, सपना के फैंस उनके डांस मूव्स के खास दीवाने हैं, कभी चंद रुपयों के लिये डांस करने वाली सपना अब लग्जरी लाइफ जीती हैं, उनकी संपत्ति जान आप हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

आठवीं तक पढी है
25 सितंबर 1990 को पैदा होने वाली सपना चौधरी ने सिर्फ 8वीं तक पढाई की है, सपना ने अपने करियर की शुरुआत एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी, जिसलके बाद उन्होने स्टेज डांस करना शुरु किया, सपना का गाना तेरी आंख्या का यो काजल सुपरहिट रहा, साथ ही इस गाने से उन्हें दुनियाभर में पहचान मिली।

Advertisement

बदली किस्मत
तेरी आंख्या के सुपरहिट होने के बाद सपना की किस्मत बदल गई, उन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे, उन्होने तेरे ठुमके सपना चौधरी नाम का एक आइटम नंबर भी किया। आइटम क्वीन ने 2020 में गुपचुप तरीके से वीर साहू से शादी रचाई, अब वो एक बच्चे की मां हैं। सपना की डिमांड किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है, एक वेबसाइट के मुताबिक वो महीने भर में करीब 1 करोड़ रुपये कमाती है, वो एक शो की फीस 5 से 10 लाख रुपये तक वसूलती है। हालांकि उनकी फीस की पुष्टि नहीं हुई है।

Advertisement

कितनी है संपत्ति
सपना चौधरी की संपत्ति की बात करें तो वो करीब 50 करोड़ की मालकिन है, वो दिल्ली के नजफगढ इलाके में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती है, उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है, जिसमें ऑडी से लेकर फॉच्यूर्नर तक शामिल है। सपना के पति वीर साहू भी म्यूजिक वीडियोज के जरिये करोड़ों की कमाई करते हैं, दोनों मिलाकर नेटवर्थ करीब 50 करोड़ रुपये है।