ये रिश्ता फेम एक्टर करण मेहरा गिरफ्तार, एक्‍ट्रेस वाइफ निशा रावल ने दर्ज कराई शिकायत

निशा और करण की शादी में खटपट की खबरें तो पिछले कुछ समय से आ रहीं थीं, लेकिन बात इतनी बढ़ जाएगी ये कोई नहीं जानता था ।

New Delhi, Jun 01: टीवी एक्‍टर करण मेहरा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाने वाले करण घर-घर में इसी नाम से जाने जाते हैं । सीरियल के संस्‍कारी बेटे नैतिक को पुलिस ने उनकी पत्‍नी की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया । करण की पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल ने विवाद के बाद गोरेगांव एरिया में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है । मुंबई पुलिस के मुताबिक, केस रजिस्टर कर लिया गया है।

Advertisement

शादी में दिक्कतों को लेकर आई थीं खबरें
निशा रावल और करण मेहरा, दोनों ही टीवी के पॉपुलर चेहरे हैं । पिछले दिनों दोनों की शादी में दिक्कत को लेकर खबरें आई थीं, हालांकि तब निशा ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था । निशा ने कहा था कि ये सच नहीं है ।

Advertisement

2012 में हुई थी शादी
निशा और करण ने साल 2012 में शादी की थी, दोनों ने पिछले साल अपनी शादी की 8वीं सालगिरह धूमधाम से मनाई थी । इस शादी के बाद दोनों का एक बेटा भी है, उनके बेटे का नाम कविश है । निशा और करण दोनों ही सोशल मीडिया पर अक्सर बेटे के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं । ये जोड़ी फैंस की भी फेवरेट है ।

Advertisement

निशा ने शेयर की पोस्‍ट
इस घटनाक्रम के बीच एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, एक शीशे के पार वो और उनका बेटा देख रहा है । ऐसा लग रहा है कि वो एयरपोर्ट पर खड़े हैं । वहीं करण मेहरा ने भी दे रात बेटे का पानी भरकर उन्‍हें देते हुए एक वीडियो शेयर किया है । आपको बता दें करण मेहरा ने टीवी सीररियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सात सालों तक लीड रोल किया है, शो में हिना खान उनके अपोजिट थीं । करण ने बिग बॉस 10 में भी हिस्सा लिया था । वहीं निशा रावल भी एक्‍ट्रेस हैं, वो शादी मुबारक, केसर और मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की में नजर आ चुकी हैं ।

Advertisement