‘पत्‍नी ने मुझ पर थूका, साले ने थप्‍पड़ मारा, गाली दी’ TV एक्‍टर करण मेहरा का चौंकाने वाला खुलासा

“मैंने निशा को कहा कि बाहर जाओ फिर उसने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं। इसके बाद निशा ने दीवार पर अपना सि‍र मारा और सबको ये बताया कि मैंने यह किया।”

New Delhi, Jun 01: टीवी एक्‍टर करण मेहरा और उनकी एक्‍ट्रेस पत्‍नी निशा रावल की आपसी लड़ाई थाने तक पहुंच गई है । निशाना की शिकायत पर सोमवार रात एक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया गया था । रातभर पुलिस स्‍टेशन में रहने के बाद उन्‍हें सुबह जमानत मिल गई है। पति-पत्‍नी के बीच में खटपट की खबरें पिछले कुछ दिनों से गॉसिप कॉलम में सुर्खियां बना रहीं थीं । बहरहाल निशा ने करण पर घरेलु हिंसा के आरोप लगाए हैं । मामले में अब एक्‍टर ने भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं ।

Advertisement

अपनी शादी पर बोले करण मेहरा
करण ने इंटरव्‍यू में कहा – ये दुख की बात है कि इतने साल की मेहनत के बाद भी शादुीशुदा जिंदगी में यह सब हो गया। पिछले एक महीने से डिस्कशन चल रही है क्योंकि लंबे समय से हमारे बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थी। हम सोच रहे थे कि हमें अलग हो जाना चाहिए या कोई और फैसला लेना चाहिए। इसलिए हम चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे। करण ने बताया कि  निशा के भाई रोहित सेठिया भी दोनों के बीच सुलह के लिए सोमवार को उन्‍हीं के घर थे । निशा और उनके भाई ने एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो इतना ज्यादा था कि मैंने कहा ये पॉसिबल नहीं है। एलिमनी को लेकर ही बात चल रही थी। फिर दोबारा वो मेरे पास आए इस चीज को लेकर बात की। फिर उन्होंने कहा कि लीगल काम कर लो।

Advertisement

निशा ने गाली देनी शुरू कर दी, मुझ पर थूका
करण ने आगे कहा – मैं अपने कमरे में था और मम्मी से बात कर रहा था कि तभी निशा अंदर आई और उन्होंने मुझे, मेरे मम्मी-पापा और भाई को गाली देना शुरू किया। वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इतना ही नहीं निशा ने मुझपर थूका। मैंने निशा को कहा कि बाहर जाओ फिर उसने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं। इसके बाद निशा ने दीवार पर अपना सि‍र मारा और सबको ये बताया कि मैंने यह किया। निशा के भाई ने आकर मुझपर हाथ उठाया। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे। मैंने उनके भाई को कहा मैंने निशा को नहीं मारा है, घर के कैमरे में चेक कर लो, लेकिन कैमरे पहले से ही बंद कर दिए गए थे।

Advertisement

मुश्किल हो रहा सब कुछ संभालना
करण ने कहा कि निशा अगर मुझसे कोई भी अमाउंट मांगेगी तो मैं कहा से लाऊंगा। हम बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, मेरे मम्मी-पापा भी उसे समझा रहे हैं, लेकिन चीजें संभालना मुश्किल हो रहा है। करण ने कहा कि ये सब मैं काविश, मेरे बच्चे के लिए कर रहा था, अच्छे से बात होकर भी प्रॉब्लम सॉल्व हो सकती है, मेरे मम्मी पापा भी कोशिश कर रहे थे, लेकिन निशा मुझे छोड़कर चली गई और मुझे दिख रहा था कि वो मुझे मेरे बच्चे से दूर करने की कोशिश कर रही है ।