अखिलेश के पापा ने जब भी कहा, मोदी ने हमेशा रखा सम्मान, मुलायम संग ऐसा है पीएम का निजी रिश्ता

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निजी तौर पर पीएम मोदी के साथ काफी अच्छे संबंध हैं।

New Delhi, May 31 : अगले साल 2022 में यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं, इस चुनाव में सीधी टक्कर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच मानी जा रही है, दोनों ही पार्टियों के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले भी आम हैं, हालांकि राजनीति से अलग देखें, तो बीजेपी के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे पूर्व सीएम अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव के योगी आदित्यनाथ और नरेन्द्र मोदी से काफी अच्छे संबंध हैं, आइये तस्वीरों में देखे, मुलायम के मोदी से कैसे संबंध हैं।

Advertisement

निजी संबंध
यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निजी तौर पर पीएम मोदी के साथ काफी अच्छे संबंध हैं। मुलायम के घर शादी-ब्याह के मौकों पर पीएम मोदी खुद उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं।

Advertisement

पोते की शादी
मैनपुरी से तत्कालीन सांसद और मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई के पोते तेज प्रताप यादव की शादी लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी से हुई थी, जिसमें खुद पीएम मोदी पहुंचे थे, तब मुलायम, मोदी और लालू की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें तीनों हंसते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

दोबारा पीएम बनें
2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 2018 सत्र के अंतिम दिन संसद में बोलते हुए मुलायम सिंह यादव ने ये कहकर सबको चौंका दिया था, कि वो चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बनें, मुलायम ने मोदी संग अपने संबंधों पर उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि हमने जब-जब आपसे किसी काम के लिये कहा, तो आपने उसी समय आदेश दिया, इसके लिये हम आपका सम्मान करते हैं।