‘करण के दूसरी महिला से संबंध, मेरे जेवर बेचे, मारपीट की’ सिर पर चोट के साथ सामने आईं निशा रावल

पति और एक्‍टर करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद निशा ने अब उन्‍हें लेकर बड़ा खुलासा किया है । निशा ने पति पर अफेयर के आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Jun 02: टीवी इंडस्‍ट्री के चर्चित और पसंदीदा रियल लाइफ कपल करण मेहरा और निशा रावल के बीच अब सब कुछ बिखर गया है । पति-पत्‍नी के आपसी विवाद पुलिस थाने तक पहुच गए हैं और अब निशा जब सिर पर चोट के साथ मीडिया में सामने आई हैं तो उन्‍होंने करण मेहरा को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं, जिससे सब हैरान हैं । निशा ने एक्‍टर पति पर दूसरी महिला से संबंध के आरोप लगाए हैं । निशा ने कहा कि वो सालों से इस शादी में एब्‍यूज का शिकार होती रही हैं, लेकिन अब वो चुप नहीं रहेंगी।

Advertisement

करण के हैं दूसरी औरत से संबंध
निशा रावल ने बॉम्ब टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि उन्‍होंने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, उसकी टीवी इमेज को बचाने के लिए मैं इसे अब तक छुपाती रही । लेकिन करण का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है, और मैं बस अपनी शादी बचाने की कोशिश कर रही थी । करण के मुताबिक वह बच्चे की जिम्मेदारी लेने को भी तैयार नहीं है और इतने सालों में लगातार अब्यूज कर रहा है।

Advertisement

अब तक क्‍यों चुप रहीं निशा रावल?
निशा से जब यह पूछा गया कि आखिर उन्होंने सच सामने लाने में इतनी देर क्‍यों की, तो उन्‍होंने कहा कि वो करण से प्यार करती हैं, अभी भी करती हैं। निशा ने कहा- मेरे लिए उसके खिलाफ एफआईआर करवाना आसान नहीं था। वह हर बार माफी मांग लेता है और कहता है अबसे नहीं होगा। मैं भी हर बार उसे माफ कर देती। लेकिन अब मैंने फैसला कर लिया कि मैं उन महिलाओं की तरह नहीं करूंगी जो इमेज के बारे में सोचकर चुप बैठ जाती हैं। मुझे सच बोलना होगा और अपने साथ-साथ तमाम उन औरतों के लिए खड़ा होना होगा जो मेरी तरह इस नर्क से गुजर चुकी हैं।

Advertisement

‘करण के अफेयर के सबूत हैं’
निशा रावल ने कहा कि उनके पति करण मेहरा का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। निशा ने कहा कि मैंने उस लड़की को भेजे गए टेक्स्ट मेसेज भी देखे हैं। मैंने करण से इस बारे में बात भी की हैं । मैंने सच karan nisha जानने के बाद भी उसके साथ बुरा बर्ताव नहीं किया, मैंने करण से कहा कि अगर वह हमारे रिश्ते को आगे नहीं चलाना चाहता तो कोई बात नहीं है। चीजें ठीक हो सकती हैं । लेकिन करण जब नहीं सुधरा तो अब अलग होने के सिवा चारा नहीं हैं । निशा ने कहा कि मैं फिर karan nishaनोएडा में करण के पैरंट्स के पास गई थी । निशा ने कहा कि – मैंने इस बात को अपनी फैमिली और दोस्तों से इसलिए छिपाकर रखा क्योंकि मैं हमारी शादी बचाना चाहती थी। लेकिन करण जब नहीं माना अलग होना ही था, करण भी अलग होने के लिए मान गया।

करण से मांगी मोटी रकम
तलाक के बाद एलिमनी की बात पर निशा ने कहा कि मैं पिछले एक महीने से जॉब की तलाश कर रही हूं । जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने एलिमनी के तौर पर पति करण मेहरा से मोटी रकम मांगी है, तब उन्‍होंने कहाkaran nisha कि- यह मेरे और मेरे बच्चे के लिए हैं। इतने सालों से मैंने सब कुछ नजरअंदाज किया । निशा ने कहा कि करण ने उनके पास कुछ नहीं छोड़ा है, उनके पास कोई सेविंग्‍स नहीं । उनकी शादी की ज्‍यूलरी भी बेच दी गई हैं । निशा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि पत्नी के तौर पर मेरी कहां कमी रह गई। मैंने फाइनैंशली उसे सपॉर्ट किया। अपना सबकुछ दिया। फिर भी वह इस तरह बर्ताव कर रहा है और मेरी मां के बारे में भद्दी बातें बोल रहा है।’