करण-निशा कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलीं तलाकशुदा एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना, अपना टाइम याद आ गया, दी सलाह

एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में इन दिनों एक्‍टर दंपति करण मेहरा – निशा रावल विवाद सुर्खियों में हैं । कुछ सालों पहले कुछ ऐसा ही झेल चुकीं एक्‍ट्रेस चाहत ने मामले में दोनों को सलाह दी है ।

New Delhi, Jun 03: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में चल रही उथल-पुथल पर प्रतिक्रिया दी है । एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें यह सब देखकर और पढ़कर काफी शॉक लगा है, साथ ही उन्हें अपने पुराने बीते हुए समय की यादें भी ताजा हो गई हैं, वो समय बहुत दर्दनाक था । आपको बता दें निशा रावल ने जहां पति करण पर मारपीट और अफेयर के आरोप लगाए हैं तो वहीं करण ने आरोपों को झूठ बताया है ।

Advertisement

2018 में चाहत का रिश्‍ता भी टूटा था …
आपको बता दें एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना ने अगस्त 2018 में पति फरहान मिर्जा से अलग होने का फैसला ले लिया था, इनकी दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम जोहार और अमायरा है । करण-निशा के बारे में पढ़कर और केस को देखकर चाहत खन्ना को अपना बुरा वक्त याद आ गया । उन्‍होंने जूम चैनल पर बातचीत के दौरान इस मुद्दे पर रिएक्‍ट किया । उन्‍होंने कहा- ये सब देखकर मैं सहम गई हूं और इसने मुझे वापस मेरे पुराने दिनों की याद दिला दी है । मैं छिप रही थी, मुझे इसने काफी परेशान किया था ।

Advertisement

सार्वजनिक रूप से ऐसा करना सही नहीं
चाहत ने कहा कि- मैं पर्सनली यह सोचती हूं कि घर की बातें आपको पब्लिकली नहीं बोलनी चाहिए। यह सही नहीं है. मैं इसे सपोर्ट नहीं करती हूं । उन्हें मीडिया में इसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए, इसका कोई मतलब नहीं। मैं इसे कहने वाली कोई नहीं होती हूं । पब्लिक में आकर अपने अफेयर्स के बारे में बात करना सही नहीं है।

Advertisement

करण-निशा विवाद
आपको बता दें टीवी के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा सोमवार रात गिरफ्तार किए गए थे, उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी । हालांकि, अगले ही दिन करण को जमानत मिल गई । करण और निशा पिछले नौ साल से शादीशुदा हैं, दोनों का एक बेटा भी है । रिपोर्ट्स की मानें तो निशा और करण कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर चुके हैं, निशा करण से तलाक के बाद मोटी रकम की डिमांड कर रही हैं, जिसके लिए करण तैयार नहीं हैं । मंगलवार को निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई और चीजों का भी खुलासा किया, उनके सिर पर गंभीर चोट भी नजर आई ।