7 साल पहले जब अमिताभ बच्चन ने सरेआम पत्नी जया को किया था Kiss, ऐसा था अभिषेक का रिएक्‍शन

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का वो किस देखकर अभिषेक बच्‍चन का रिएक्शन कुछ ऐसा था कि आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे, और इसके बाद अमिताभ ने क्‍या किया.. आगे पढ़ें ।

Advertisement

New Delhi, Jun 03: बॉलीवुड के लेजेंडरी कपल अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन की शादी को 48 साल पूरे हो गए हैं । दोनों की शादी 3 जून, 1973 को आनन-फानन में हुई थी। जी हां, अमिताभ को जया के साथ जंजीर फिल्‍म के सेलिब्रेशन के लिए लंदन जाना था, पिता का आदेश हुआ कि बिना शादी जया को साथ नहीं ले जा सकते । बस फिर क्‍या था, दोनों ने लंदन जाने वाले दिन ही फटाफट शादी की और फिर फिल्‍म की सक्‍सेस सेलिब्रेट करने साथ चले गए । इनकी लव स्‍टोरी जानने के लिए आर्टिकल के अंत में दिया वीडियो जरूर देखें ।

Advertisement

तस्‍वीर वायरल
अपनी शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया है। वहीं सोशल मीडिया पर अमिताभ-जया की किस करते हुए एक पुरानी तस्‍वीर भी वायरल हो रही है । इस तस्‍वीर में दोनों भरी महफिल में एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये कि अपने पेरेंट्स को यूं सरेआम किस करता देख अभिषेक बच्चन हैरान रह गए थे । क्‍योंकि वो उन दोनों के बीच में ही बैठे थे ।

Advertisement

2014 की है तस्‍वीर
दरअसल ये तस्‍वीर 2014 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स की है। जहां अमिताभ को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था। पति को मिले इस अवॉर्ड से जया बेहद खुश थी। जया-अमिताभ और अभिषेक एक साथ फ्रंट रो में बैठे थे । अमिताभ जब अवॉर्ड लेकर मंच से लौटे तो सीधे आगे की सीटों पर बैठे अपने परिवार के पास गए, यहीं उन्‍होंने जया से बात करने के बाद उन्हें भरी महफिल में किस भी कर दिया ।

अभिषेक देखते रह गए
इस दौरान उनका बेटा अभिषेक बच्चन बीच में ही बैठा हुआ था। मम्मी-पापा को इस तरह किस करता देख अभिषेक खुद शॉक्ड रह गए थे, जिसके बाद उन्होंने रिएक्शन भी दिया । बेटे को रिएक्ट करता देख अमिताभ ने उन्हें भी गले लगा लिया और फिर खुद ठहाका लगाकर हंसने लगे। आपको बता दें जया और अमिताभ की पहली मुलाकात या जान पहचान ऋषिकेश मुखर्जी ने फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर कराई थी । अमिताभ और जया ने पहली बार फिल्म बंसी बिरजू में साथ काम किया था। इसके बाद ‘जंजीर’, ‘अभिमान’, ‘चुपके चुपके’, ‘मिली’, ‘शोले’ ‘सिलसिला’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया।