होटल के कमरे से आ रही थीं पत्‍नी की वैसी आवाजें, पति ने पुकारा तो खुला राज

एक पति ने अपनी पत्‍नी को होटल के कमरे में अनजान शख्‍स के साथ पकड़ लिया, इसके बाद जो तमाशा हुआ वो हैरान करने वाला है । हालांकि पत्‍नी की अपनी अलग कहानी है ।

New Delhi, Jun 03: बंगाल के अलीपुरद्वार शहर में एक होटल में तब हंगामा हो गया जब पति ने होटल के कमरे में घुसकर अपनी पत्नी को रंगे हाथों एक अनजान शख्स के साथ पकड़ लिया । घटना की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई और होटल के बाहर भारी संख्या में लोग जमा हो गए । वहां खड़े लोगों ने इस घटना पर जमकर हंगामा किया । क्‍या है पूरा मामला आगे पढ़ें ।

Advertisement

एलीट होटल की घटना
ये पूरा मामला अलीपुरद्वार चौपाटी के एलीट होटल का है, जहां पूरा तमाशा दोपहर करीब 1 बजे हुआ । होटल के बाहर स्थानीय लोगों के हंगामे और घटना की जानकारी मिलने पर अलीपुरद्वार थाने से भारी पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया और बामुश्किल स्थिति संभाली । पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि मामले में होटल के मालिक राजदीप घोष, होटल प्रबंधक विपुल कर और एक अन्य होटल कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है ।

Advertisement

महिला की कहानी
रंगे हाथ दूसरे शख्‍स के साथ पकड़े जाने के बाद आरोपी महिला ने पुलिस को कोई और ही extraमाजरा बताया । महिला के मुताबिक उसके पति ने ही उसे होटल में भेजा था । महिला का दावा है कि उसके पति ने उसे उस अनजान आदमी के साथ होटल के कमरे में जाने और अश्लील तस्वीरें खींचकर उसे देने के लिए कहा था । महिला के मुताबिक उसके पति ने उस आदमी को ब्लैकमेल कर उससे पैसे वसूलने की बात कही थी ।

Advertisement

पति का बयान
वहीं महिला के पति का नाम समीर दास है, वो पेशे से एक बढ़ई है । उसके मुताबिक उसकी पत्‍नी के इस काम को लेकर परिवार में लगातार अशांति बनी हुई थी । वो काफी समय से उनकी हरकतों को देख रहा था, समीर ने पुलिस को बताया कि आज सुबह जब मैं घर से निकला तो मैंने उसका पीछा किया,  फिर मैंने उसे एक होटल में अंदर जाते देखा । इसके बाद उसने ही अपने दोस्तों को कॉल कर होटल के सामने बुलाया । उसके बाद वो होटल में दाखिल हुआ, एक कमरे के अंदर से जब उसे अपनी पत्नी की आवाज सुनाई दी तो उसने अपनी पत्नी को कमरे से बाहर आने के लिए कहा । तब वह दूसरे शख्स के साथ बाहर आई ।

भाग गया दूसरा आदमी
समीर दास के मुताबिक होटल मैनेजर की मदद से वो आदमी वहां से भाग निकला, womanजो उसकी पत्नी के साथ कमरे में था । अलीपुरद्वार पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है । स्थानीय व्यापारियों के मुताबिक होटल पर लंबे समय से आरोप लगते रहे हैं, इस तरह के अवैध कृत्य की शिकायत पहले भी की जा चुकी है । लेकिन इसके बावजूद होटल चालक नहीं माना ।