वो शराब पहुंचा रहे हैं और हम राशन, केजरीवाल पर मनोज तिवारी का तंज, वीडियो हो रहा वायरल

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली के तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में राशन बांट रहे हैं।

New Delhi, Jun 03 : दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने शराब की होम डिलीवरी की इजाजत दे दी है, इसके पीछे सरकार का तर्क है कि ऐसा करने से कोरोना महामारी के दौरान शराब की दुकानों पर भीड़ नहीं जमा होगी, हालांकि बीजेपी के कुछ नेताओं समेत कई लोगों ने इस फैसले की आलोचना की है, दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल के इस फैसले पर तंज कसा है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली के तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में राशन बांट रहे हैं, वीडियो को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा, Manoj-tiwari1 हमें इस सेवा का सुख मिल रहा है, हैशटैग सेवाहीसंगठन, तिमारपुर वार्ड तिमारपुर विधानसभा, अंतर इतना ही है कि वो शराब पहुंचा रहे हैं और हम राशन।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
हालांकि उनके इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है, तो वहीं कुछ यूजर्स उनके समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने मनोज तिवारी को जवाब दिया कि जब लोग ऑक्सीजन के बिना मर रहे थे, तब तो कहीं मुंह छुपाये बैठे थे, आज चले राशन बांटने। रितेश नाम के एक यूजर ने लिखा, वो कोई अपने घर से पैसा लगाकर लोगों को राशन नहीं दे रहे हैं, दिखावा बंद हो तो अच्छा रहेगा।

Advertisement

शराब होम डिलीवरी
मालूम हो कि आंशिक लॉकडाउन में दिल्ली की शराब की दुकानों को खोलने का फैसला नहीं लिया गया है, प्रदेश में अब मोबाइल ऐप्प या ऑनलाइन पोर्टल से ऑर्डर करने पर शराब की होम डिलीवरी होगी, पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने ये कहा था liquor कि राज्यों को शराब की होम डिलीवरी पर सोचना चाहिये, उस दौरान शराब की दुकानों पर लंबी लाइनें दिखी थी, जिसके बाद कोर्ट ने ये टिप्पणी की थी।

Advertisement