राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग खेलने को लेकर दिया अपडेट, दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी का कमेंट वायरल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की मॉडल पत्नी आईपीएल और पीएसएल में एंकरिंग कर चुकी हैं, पाकिस्तान सुपरलीग में एंकरिंग करते समय इरिन पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनाब अब्बास की दोस्त बन गई थीं।

New Delhi, Jun 04 : राशिद खान एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजी का जलवा दिखाने के लिये तैयार हैं, अफगानी स्पिनर जल्द ही पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैचों में लाहौर कलंदर्स की ओर से खेलते नजर आएंगे, पीएसएल का दूसरा दौर 5 जून से अबुधाबी में होने वाला है, टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस शुरु करने से पहले 10 दिनों तक क्वारंटीन रहे, अफगानी स्पिनर राशिद खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही लिखा है, पीएसएल का बेसब्री से इंतजार है, राशिद की इस तस्वीर पर कंगारु क्रिकेटर बेन कटिंग की पत्नी इरिन हॉलैंड ने कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

खास मैसेज
इरिन ने कमेंट कर राशिद खान को पीएसएल के लिये शुभकामनाएं दी है, साथ ही एक खास संदेश भी लिखा है, बेन कटिंग की पत्नी ने राशिद को मैसेज में लिखा, वो जब पाकिस्तान जाएंगे, तो क्रिकेट एंकर जैनाब अब्बास को उनकी तरफ से हाई जरुर कह देंगे, बता दें कि राशिद के पोस्ट पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने भी कमेंट कर उन्हें पीएसएल में अच्छा करने की शुभकामनाएं दी है।

Advertisement

एंकरिंग करते दोस्ती
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की मॉडल पत्नी आईपीएल और पीएसएल में एंकरिंग कर चुकी हैं, पाकिस्तान सुपरलीग में एंकरिंग करते समय इरिन पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनाब अब्बास की दोस्त बन गई थीं, यही कारण है कि इरिन ने राशिद को ये मैसेज देने के लिये कहा है।

Advertisement

कोरोना का प्रभाव
पीएसएल 2021 में अब तक सिर्फ 14 मैच खेले गये हैं, कोरोना की वजह से इस लीग को बीच में ही रोक दिया गया था, मार्च में लीग को स्थगित कर दिया था, लेकिन बाद में फैसला लिया गया कि टूर्नामेंट को जून में कराची में किया जाएगा, लेकिन पाकिस्तान को पीएसएल को कराना इस समय खतरे से काली नहीं है, इसी को देखते हुए पाक बोर्ड ने बाकी बचे मैचों को अबूधाबी में कराने का फैसला लिया है।