को-एक्टर्स संग ही इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेसेज ने रचाई शादी, कुछ खुशहाल तो कुछ का हो गया तलाक

जानें उन भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज के बारे में जिन्‍होंने अपने ही साथी एक्‍टर्स में अपना हमसफर पा लिया, हालांकि कुछ की शादियां बुरी तरह असफल भी हुई हैं ।

New Delhi, Jun 4: एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में काम करने वाले कई ऐसे एक्‍टर्स और एक्‍ट्रेसेज हैं, जिन्‍होंने अपने लाइफ पार्टनर भी इसी इंडस्‍ट्री में से किसी को बना लिया । साथ काम करने वाले अकसर ही दोस्‍त बन जाते हैं, और जब कैमिस्‍ट्री सेट हो जाए तो नजदीकियां और फिर मोहब्‍बत हो ही जाती है । भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री में भी कई ऐसे कपल हैं जिन्‍होंने अपने कोस्‍टार्स से ही शादी की है । हालांकि कुछ खुशहाल हैं तो कुछ तलाक से गुजर चुकी हैं ।

Advertisement

अंजना सिंह और यश कुमार
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने एक्टर यश कुमार मिश्रा से शादी की है। दोनों ने akshra yashएक साथ कई फिल्‍मों में साथ काम किया है । दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे, खबरें भी बनीं । फिर दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया । यश और अंजना के एक बेटी है, जिसका नाम अदिति है।
मोनालिसा और विक्रांत
भोजपुरी फिल्‍मों की स्‍टार मोनालिसा की शादी एक्टर विक्रांत से हुई है । उनकी शादी से जुड़ी सबसे खास बात ये ही है कि ये बिग बॉस में हुई थी । साल 2016 में मोनालिसा जब बिग बॉस के घर का हिस्‍सा थीं तो वहीं विक्रांत उन्‍हें प्रपोज करते हैं । दोनों की शादीशुदा लाइफ शानदार गुजर रही है ।

Advertisement

संभावना सेठ – अविनाश द्विवेदी 
भोजपुरी फिल्मों की दमदार एक्‍ट्रेस संभावना सेठ ने 2016 में अपने को-एक्टर अविनाश द्विवेदी से शादी कर ली । संभावना भोजपुरी  के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। संभावना बिग बॉस से लेकर डांस रिएलिटी शो नच बलिए का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं । संभावना और उनके पति अविनाश सोशल मीडिया पर एक साथ व्‍लॉग बनाते हैं । फैंस इन दोनों के वीडियोज देखना पसंद करते हैं ।

Advertisement

श्‍वेता तिवारी
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी भोजपुरी फिल्‍मों में खूब काम कर चुकी हैं । उनका नाम मनोज तिवारी से लेकर रवि किशन तक के साथ जोड़ा गया ।  उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जो कि टूट गई । 2013 में श्वेता को साथी एक्टर अभिनव कोहली से प्‍यार हो गया । दोनों ने शादी कर ली । लेकिन 6 साल बाद ही दोनों में दरार आ गई । साल 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला भी कर लिया। श्‍वेता और अभिनव के बीच इन दिनों विवाद लगातार सुर्खियों में हैं ।

रश्मि देसाई – नंदिश संधू
कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकीं रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 में खूब पॉपुलैरिटी मिली । रश्मि  टीवी की दुनिया में भी जाना माना चेहरा हैं । कई रिएलिटी शो में भी रश्मि नजर आ चुकी हैं । साल 2012 में रश्मि देसाई ने अपने साथ काम करने वाले एक्टर नंदिश संधु से शादी कर ली थी । लेकिन 2 साल बाद ही दोनों में मतभेद सामने आने लगे । जिसके बाद इन्‍होने अलग होने का फैसला कर लिया । रश्मि बिग बॉस 13 का हिस्‍सा रही हैं, शो के बाद से उनका करियर आसमान की बुलंदियां छू रहा है।