स्विमिंग पूल में उतरीं पृथ्‍वी शॉ की कथित गलफप्रेंड प्राची सिंह, पिंक बिकिनी में देख फैंस हुए क्रेजी

 प्राची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर ही अपनी खूबसूरत फोटोज और डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं । पृथ्वी शॉ उनकी ज्यादातर पोस्ट को लाइक करते हैं और कई बार कमेंट भी करते हैं ।

New Delhi, Jun 05: एक्ट्रेस प्राची सिंह का नाम क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ के साथ अकसर जोड़ा जाता है, क्‍या इन दोनों में कुछ है, वेल ये अभी तक इन्‍होंने कबूल तो नहीं किया है लेकिन एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरों को लाइक करने का सिलसिला क्रिकेटर की ओर से बदस्‍तूर जारी है । जी हां, शॉ ने हमेशा की तरह उनकी लेटेस्ट पोस्ट को लाइक किया है । इस पोस्‍ट के क्‍या कहने, प्राची सिंह का हॉट अवतार देखकर आप भी खुद को उन्‍हें लाइक करने से रोक नहीं पाएंगे ।

Advertisement

स्विमिंग पूल का बढ़ाया पारा
भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कथित गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने अपनी अदाओं prithvi shaw girlfriend prachi singh instagramसे एक बार फिर फैंस का दिल लूट लिया है, उनकी लेटेस्‍ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है । प्राची सिंह इस बार स्विमिंग पूल में उतरी हैं वो भी पिंक बिकिनी में ।
दिया ऐसा कैप्‍शन
पिंक कलर की बिकिनी में वो स्विमिंग पूल में हैं, ये तस्‍वीर टॉप एंगल से ली गई है । इस तस्‍वीर को उन्‍होंने कैप्‍शन दिया है- ‘Aquaholic’ । इस शब्‍द का इस्‍तेमाल आजकल सेलेब्‍स खूब कर रहे हैं, इस Word का मतलब है कि उन्हें पानी की लत है । प्राची की इस तस्‍वीर को देख फिलहाल तो फैंस मदहोश हो गए हैं ।

Advertisement

शॉ ने किया लाइक
प्राची सिंह की इस तस्‍वीर को फैंस ने ही नहीं खुद पृथ्वी शॉ ने भी prachi singhलाइक किया है । इसी वजह से इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें अब भी पक्‍की ही मानी जाती हैं । बहरहाल प्राची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर ही अपनी खूबसूरत फोटोज और डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं । पृथ्वी शॉ उनकी ज्यादातर पोस्ट को लाइक करते हैं और कई बार कमेंट भी करते हैं ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस हैं बेहतरीन डांस
प्राची सिंह तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो ‘उड़ान’ में वंशिका शर्मा prithvi shaw girlfriend prachi singhके किरदार में नजर आईं, वह इस शो का 2019 से हिस्‍सा हैं । एक्टिंग के साथ प्राची एक अच्छी डांसर भी है । उनके वीडियोज देख आप भी उनके मूव्‍ज के कायल हो जाएंगे ।