यामी गौतम और उरी डायरेक्‍टर ने की शादी, यहां देखिए प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी की अनसीन तस्‍वीरें

शॉक लग जाएगा आपको भी ये जानकर कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्‍म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है । गुपचुप शादी की तस्‍वीरें आगे देखें ।

New Delhi, Jun 05: एक्‍ट्रेस यामी गौतम की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें अचानक देखकर उनके फैंस हैरान रह गए । कुछ घंटों पहले ही एक्‍ट्रेस ने बताया कि उन्‍होंने और आदित्‍य ने शादी कर ली है । आदित्‍य धर, फिल्‍म उरी के डायरेक्‍टर हैं । इस फिल्‍म में यामी गौतम ने भी काम किया है । बड़ी ही प्राइवेट तरीके से हुई इस शादी की अब अनसीन तस्‍वीरें सामने आ रही हैं, आगे देखिए इस प्राइवेट वेडिंग खूबसूरत तस्‍वीरें ।

Advertisement

लाल जोड़े में दिखीं एक्‍ट्रेस
एक्‍ट्रेस यामी गौतम की वेडिंग फैंस के लिए शॉक से कम नहीं, क्‍योंकि yami gautam marriageइस शादी  की कोई चर्चा ही नहीं थी । शादी की वायरल तस्‍वीरों में यामी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके दूल्‍हे यानी कि आदित्‍य धर ने ऑफवाइट शेरवानी पहनी हुई है । उन्‍होंने सिर पर बड़ी सी पगड़ी पहनी है, जिसमें वो गजब लग रहे हैं ।

Advertisement

पायल पहनते हुए तस्‍वीर
एक तस्वीर में यामी बैठी हुई हैं और उन्हें पायल पहनाया जा रहा है। yami gautam marriage latest picsयामी लाल जोड़े में सजी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा यामी और आदित्य की मंडप में बैठे हुए भी तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें शादी की रस्म चल रही है। ये सारी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

शादी के बाद बताया कि अब हम जीवनसाथी बन गए हैं
बता दें कि यामी और आदित्य ने गुरुवार को ही घोषणा की कि उन्होंनेyami gautam wedding pics एक निजी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया है। यामी गौतम जहां 32 साल की हैं तो वहीं आदित्‍य धर अभी 38 वर्ष हैं । यामी, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर मे जन्मीं हैं, लेकिन चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं हैं । वहीं धर दिल्‍ल्‍ी से हैं । यामी गौतम आने वाले दिनों में फिल्‍म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी तो वहीं आदित्‍य इस समय ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्‍म में विक्की कौशल भी होंगे।

सेलेब्‍स ने दी बधाई
उरी फिल्‍म में यामी और आदित्‍य के साथ काम कर चुके विक्की कौशल ने yami gautam wedding photosअपने इंस्टाग्राम पर अपनी उरी की सह-कलाकार यामी गौतम को बधाई दी, उन्होंने लिखा, “मेरा दिल खुशियों से भरा है! आप दोनों को बधाई। मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ!!!” वरुण धवन ने लिखा, “बधाई हो यामी और आदित्य आप सभी को पॉजिटिविटी भेज रहे हैं”। वहीं दीया मिर्जा ने बधाई देते हुए कहा, “बधाई यामी और आदित्य को ढेर सारा प्यार और आगे के शानदार सफर के लिए शुभकामनाएं!” यामी के साथ फिल्‍म बाला की को-एक्टर रहीं भूमि पेडनेकर ने उन्हें विश करते हुए लिखा, ‘बधाई हो यामी’। इनके साथ ही विक्रांत मेस्सी, वाणी कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, नेहा धूपिया, शोभिता धूलिपाला ने भी अपनी शुभकामनाएं न्‍यूली मैरिड कपल को दी हैं ।