तारक मेहता… की सोनू जंगल में अचानक उतारने लगी कपड़े, वीडियो जबरदस्त वायरल

इस वीडियो में निधि भानुशाली को एक जंगल में पीले रंग की टॉप पहने हुए देखा जा सकता है, इसके बाद वो अचानक काले और नीले रंग की बिकिनी में पानी में उतरती दिख रही हैं।

New Delhi, Jun 06 : ऑडियंस ने हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चाइल्ड स्टार्स को बड़े होते हुए देखा है, इसलिये इन कलाकारों से लोगों का अलग ही कनेक्शन है, इसलिये जब एक्ट्रेस निधि भानुशाली यानी पुरानी सोनू ने बिकनी में अपना वीडियो पोस्ट किया, तो ये इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो गया।

Advertisement

बीच जंगल में सोनू का बना तैरने का मूड
इस वीडियो में निधि भानुशाली को एक जंगल में पीले रंग की टॉप पहने हुए देखा जा सकता है, इसके बाद वो अचानक काले और नीले रंग की बिकिनी में पानी में उतरती दिख रही हैं, निधि बीच जंगल में इस झील में तैरती नजर आ रही हैं। वो पानी में डुबकी लगाती है और फिर तैरने लगती है।

Advertisement

कहां है खुशी
इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना बजता सुनाई दे रहा है, जो निधि के इस जंगल स्विमिंग वाले आइडिया पर परफेक्ट फिट हो रहा है, nidhi 4 (1) इस वीडियो को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा है, खुशी है… जंगल के बीच में।

Advertisement

फैंस ने लुटाया प्यार
फैंस ने निधि की पोस्ट पर प्यार की बौछार की है, कमेंट में प्यार, दिल और आग के इमोजी बनाये हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा, सोनू तू बदल गई रे, तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, मिस यू इन तारक मेहता शो। आपको बता दें कि निधि भानुशाली तारक मेहता शो में आत्मराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थी, सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर मानी जाती है, अब इस किरदार को झील मेहता निभा रही हैं।