6 महीने की प्रेग्‍नेंट हैं नुसरत, पति ने अपना बच्‍चा मानने से किया इनकार! BJP नेता को कर रहीं डेट

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के बारे में जो खबर आ रही है वो चौंकाने वाली है, खबर है कि वो प्रेगनेंट हैं और उनके पति इससे अनजान ।

New Delhi, Jun 07: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्‍मों की मशहूर एक्‍ट्रेस नुसरत जहां को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है । अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में रहने वालीं नुसरत प्रेग्‍नेंसी की खबरों के कारण चर्चा में हैं, जी हों, खबरें हैं कि नुसरत जहां 6 महीने की प्रेगनेंट हैं और उनके पति निखिल जैन को इस प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी ही नहीं । कुछ रिपोर्ट में तो ये तक दावा किया जा रहा है कि निखिल ने इस बच्‍चे को अपना मानने से ही इनकार कर दिया है ।

Advertisement

निखिल ने बच्चा अपना मानने से किया इनकार?
एबीपी आनंद की एक रिपोर्ट के मुताबिक निखिल जैन ने कहा है कि उनकी शादी अब टूटने की कगार पर है । वह नुसरत जहां के साथ पिछले 6 महीने से नहीं रह रहे हैं और ऐसे में अगर नुसरत प्रेगनेंट भी हैं तो यह बच्चा निखिल ने अपना मानने से ही इनकार कर दिया है। निखिल ने यह तक कहा है कि काफी समय से उनके और नुसरत के बीच कोई कॉन्टैक्ट नहीं है।

Advertisement

क्‍या बीजेपी नेता-एक्‍टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं नुसरत?
दरअसल नुसरत को लेकर पिछले कई दिनों से ऐसी चर्चाएं तेज हैं कि उनका और बांग्ला एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है । यश अब बीजेपी के नेता भी हैं । इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, इस साल का न्यू इयर भी दोनों ने साथ में राजस्थान में मनाया था। हालांकि तब भी नुसरत, निखिल या यश दासगुप्ता की तरफ से भी कोई बयान नहीं आया ।

Advertisement

टूट जाएगी शादी
अब सवाल यही है कि क्‍या नुसरत और निखिल की शादी Nusrat 61टूटने की कगार पर है । नुसरत ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात नहीं की जानी चाहिए। नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। वहीं नुसरत के साथ रिलेशन पर यश ने भी अपना रिऐक्शन देते हुए कहा है कि उन्हें नहीं पता कि नुसरत की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है। आपको बता दें काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में 19 जून 2019 को शादी की थी। ये शादी खूब चर्चा में रही, शादी के बाद नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू रीति-रिवाजों को फॉलो करने के कारण मुस्लिम कट्टरपंथियों का भी सामना करना पड़ा था ।